Huawei Maimang 8 हुआ लॉन्च, ये होगी कीमत
Huawei Maimang 8 हुआ लॉन्च, ये होगी कीमत
Share:

अपना नया फोन चीनी स्मार्टफोन मार्केट में Huawei ने लॉन्च कर दिया है. Huawei Maimang 8 को वाटरड्रॉप नॉच, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पेश किया गया है. दिखने में यह फोन काफी हद तक Huawei P Smart+ (2019) की तरह है. Huawei Maimang 8 की कीमत 1,899 चीनी युआन यानी करीब 19,000 रुपये है. यह कीमत इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की है. इसे मिडनाइट ब्लैक और सेफायर ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है. भारत में फोन के लॉन्च होने की कोई जानकारी नही है.

OnePlus 7 Series के लॉन्च इवेंट में हासिल की ये उपलब्धि

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि EMUI 9.0 पर आधारित एंड्रॉइड पाई पर Huawei Maimang 8 काम करता है. इसमें 6.21 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2340 है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. यह फोन किरिन 710 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस है. इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसका पहला सेंसर 24 मेगापिक्सल का है. दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और तीसार सेंसर अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ 16 मेगापिक्सल का है. वहीं, सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है. यह AI पर आधारित है।यह फोन आपके लिए एक बेस्ट विकल्प साबित हो सकता है. Huawei के इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए 3400 एमएएच की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में माइक्रो यूएसबी पोर्ट, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स शामिल हैं.

कौन सी दूरसंचार कंपनी का नेटवर्क है जबरदस्त, अब ऐसे जान पाएंगे

अगर बात करे Huawei P Smart+ के 6.21 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के बारे मे तो यह फोन किरीन 710 एसओसी (सिस्टम ऑन चिप) ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस है. इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 24 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का दूसरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेसंर मौजूद है. वहीं, 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3400 एमएएच की बैटरी दी गई है. यह फोन एंड्रॉइड 9.0 पर आधारित EMUI 9.0 पर काम करता है.

ये है बॉलीवुड की पहली Rolls Royce Cullinan, जानिए कौन है खरीदार

इस महीने भारत में मोटोरोला का ये स्मार्टफोन होगा लॉन्च

अगर ऑनलाइन ठगी से बचना है तो, अपनाएं ये तरीके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -