हुवावे ने लॉन्च किया Y5 प्राइम फोन

हुवावे ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने Y5 2018 प्राइम को लॉन्च किया है. कंपनी ने स्मार्टफोन को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है. स्मार्टफोन भारत में कब लॉन्च किया इससे संबंधित कोई जानकारी सामने नहीं आयी है. कंपनी ने इस फ़ोन को बजट सेगमेंट में पेश किया है. बजट फोन खरीदने वाले यूजर्स के लिए ये फोन बहुत अच्छा विकल्प है.

कंपनी यूजर्स के लिए इस फोन को दो वेरिएंट में पेश करने की तैयारी में हैं. ये फोन हॉनर प्ले7 से बहुत मिलता हुआ नजर आ रहा है. वेबसाइट पर लिस्ट हुई जानकारी के अनुसार कंपनी फोन में 2 जीबी के रैम के साथ 16 जीबी की स्टोरेज दी गई है. हालांकि फोन की स्टोरेज को यूजर्स माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 256 जीबी तक बढ़ा पाएंगे. कंपनी के दो अलग-अलग वेरिएंट में पेश किया जाना है जिसमें से एक सिंगल सिम स्लॉट का भी रहेगा और दूसरा वेरिएंट  डुअल सिम स्लॉट के साथ भी आएगा.

स्मार्टफोन में एंड्रॉइड ओरियो 8.1 वर्जन उपलब्ध रहेगा. स्मार्टफोन में कंपनी ने 5.45 इंच का फुल हाई डेफिनेशन प्लस डिस्प्ले भी उपलब्ध रहेगा. फोन में किस तरह का प्रोसेसर मिलेगा इस बात से जुडी कोई जानकारी अभी सामने नहीं आ पायी है. 2018 वाला वेरिएंट  हैं 

मात्र 999 में ये एयरलाइन आपको लेकर जाएगी विदेश, जल्दी करे

इस फोन ने 10 मिनट में कमाए 100 करोड़ रुपए

बेहद काम का है इंस्टाग्राम पर आया नया फीचर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -