दो रियर कैमरे के साथ Honor V8 स्मार्टफोन लॉन्च

Huawei कम्पनी ने अपना स्मार्टफोन Honor V8 लॉन्च कर दिया है. कम्पनी ने अपने इस स्मार्टफोन को प्री ऑर्डर बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया है. इस स्मार्टफोन के लिए पहली सेल 17 मई को होने वाली है. कम्पनी ने अपने इस स्मार्टफोन को अलग अलग वैरिएंट में लॉन्च किया है. इसके 4GB रैम और 32GB इनबिल्ट स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत 23,500 रुपये बताई गई है. 4GB रैम और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज स्मार्टफोन की कीमत 28,600 रुपये बताई गई है.

Buy Honor 6 Plus From Flipkart

कम्पनी अपने इस स्मार्टफोन को भारत में कब लॉन्च करेगी इसके बारे में अभी कुछ नहीं बताया गया है. Honor V8 स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 12MP के दो रियर कैमरे, 8MP का फ्रंट कैमरा, 5.7 इंच का क्वाड एचडी डिस्प्ले, 1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर किरिन 950 प्रोसेसर दिया गया है.

Buy Honor Holly2 Plus (Gold) From Amazon

इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड भी दिया गया है जिसकी मदद से इसकी इनबिल्ट स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वर्जन 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है. इसमें 3500mAh की बैटरी दी गई है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई, ब्लूटूथ, GPS और USB TYPE C पोर्ट दिया गया है. इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर भी दिया गया है.

Buy Honor Bee (8GB) from Snapdeal

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -