हुवावे ने पेश किया नया टैबलेट, 10.1 इंच डिस्प्ले और 7,500mAh की महाबैटरी

पड़ोसी देश चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei इन दिनों अपने कई स्मार्टफोन से बाजार में धूम मचा रही है. आपको बता दें कि अब इस कंपनी ने अपना एक नया टैबलेट बाजार में पेश किया है. कंपनी के इस नए टैबलेट का नाम MediaPad M5 लाइट है. इस टैबलेट की खासियत एल्युमिनियम बॉडी और quartet स्पीकर है. ये स्पीकर हुवावे 5.1 साउंड सिस्टम पर काम करते हैं जो आपको 3D साउंट एक्सपीरियंस देंगे. 

आने वाले 5 साल में भारत बेच देगा 100 करोड़ से अधिक स्मार्टफोन

कंपनी ने MediaPad M5 Lite को Champagne Gold और Space Grey कलर ऑप्शन में पेश किया है, हालांकि हुवावे ने इसकी कीमत का अभी खुलासा नहीं किया है. लेकिन जल्द ही इसके कीमत सबके सामने होगी. कंपनी ने इस नए टैबलेट में यानी कि MediaPad M5 Lite में 10.1 इंच डिस्प्ले दी है जिसका रिजॉल्यूशन 1920 x 1200 पिक्सल्स और एस्पेक्ट रेश्यो 16:10 है.

भारत में नए अवतार में पेश हुआ honor का यह फ़ोन, जानिए कब खरीद सकेंगे आप ?

आपको बता दें कि कंपनी ने टैबलेट को दो वेरिएंट 3GB रैम + 32GB स्टोरेज और 4GB रैम + 64GB स्टोरेज में उतारा गया है और इसमें Kirin 659 SoC चिपसेट का इस्तेमाल किया है. टैबलेट के रियर में 8MP का अॉटोफोक्स कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है. इसके साथ ही टैबलेट में 7,500mAh महाबैटरी दी गई है और यह EMUI 8.0 पर ऑपरेट होता है जो एंड्रॉइड 8.0 ओरियो पर बेस्ड है. इतना ही नहीं इस टैबलेट में आपको stylus भी मिलेगा. 

यह भी पढ़ें...

जानलेवा साबित हुआ WHATSAPP, अगर आप भी करते है ऐसा तो अगला नंबर आपका तो नहीं ?

पहले मजा, फिर सजा, अब एक साथ आपसे अरबों रु वसूल लेंगी JIO

18 साल की हुई BSNL , जश्न के मौके पर 18 रु में दे रही है इतना कुछ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -