Huawei Enjoy 9 लॉन्च, जानिए क्यों ख़रीदना होगा बेहद खास ?
Huawei Enjoy 9 लॉन्च, जानिए क्यों ख़रीदना होगा बेहद खास ?
Share:

भारतीय और वैश्विक बाजार में इन दिनों एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन पेश हो रहे हैं. इन दिनों महंगे से महंगे स्मार्टफोन बाजार में दस्तक दिए जा रहे हैं. वहीं इसके बाअद अगले साल में के स्मार्टफोन नई साल के मौके पर दस्ता देगी. आपको बता देंचि वहीं साल 2019 में 5g स्मार्टफोन को लेकर भी ख़बरें तेजी पकड़ेगी. बताया जा रहा है कि साल 2019 के मध्य में कई दिगज कंपनियां 5g फ़ोन पेश करेंगी.हालाँकि इन सबसे पहली हुवावे ने नया धमाका किया है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्स्ट के मुताबिक, हुवावे ने एक नया स्मार्टफोन पेश किया है. हुवावे ने एंजोय 9प्लस स्मार्टफोन के बाद अब एंजॉय 9 को चीन में लॉन्च कर दिया है. आपको बता दें कि इससे पहले इसे वर्षएन्जॉय 9 प्लस स्मार्टफोन को अक्टूबर माह में लॉन्च किया था. एन्जॉय 9 प्लस का लाइट वर्जन एंजॉय 9 है. बता दें कि यह फ़ोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट के साथ आएगा. 

इस फोन की खासियत की बात की जाए तो हुवावे एंजॉय 9 में 6.26 इंच का डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर, दो रियर कैमरे और 4,000 एमएएच की बड़ी बैटरी मिलेंगी. वहीं  एंजॉय 9 के इसके बैक पैनल पर दो रियर कैमरे हैं. जहां अपर्चर एफ/1.8 वाला प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. जबकि सेल्फी के दीवानों के लिए इसमें  8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर कैमरा है. 

एक बाद फिर शाओमी ने किया कमाल, सबसे धाकड़ फ़ोन की फ्लैश सेल शुरू

आज फिर धमाका करेगी oneplus, जानकर ही चौंक उठेंगे आप

ASUS का हिन्दुस्तान में डबल धमाल, दो धाकड़ फ़ोन के धमाकेदार लॉन्चिंग

एक बार फिर paytm लाई सेल, छप्पड़फाड़ डिस्काउंट और 20 हजार रु कैशबैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -