चंद दिनों का इंतजार, हुआवे इस दिन उठाएगी फोल्डेबल 5G स्मार्टफोन से पर्दा
चंद दिनों का इंतजार, हुआवे इस दिन उठाएगी फोल्डेबल 5G स्मार्टफोन से पर्दा
Share:

पिछले लंबे समय से चर्चा का विषय बना हुआ Huawei का फोल्डेबल 5G स्मार्टफोन आपके लिए एक नई खबर लेकर आया है. ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इसे लेकर अब एक नई खबर सामने आई है और इसमें बताया जा रहा है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन से 24 फरवरी को पर्दा उठाने जा रही हैं. इस संबंध में Huawei ने ट्विटर पर मीडिया इनवाइट भी साझा किया है.

कंपनी द्वारा मीडिया इनवाइट साझा करने से इस बात की जानकारी प्राप्त हुई है कि कंपनी 24 फरवरी 2019 को बार्सिलोना में आयोजित इवेंट के दौरान दोपहर के 2 बजे CET (भारतीय समयानुसार शाम 6:30 बजे) हैंडसेट को पेश कर देगी. आपको यह भी बता दें कि हुवावे इवेंट से चार दिन पहले Samsung अपने Galaxy Unpacked इवेंट का आयोजन करेगी.

बात करें इस 5  5जी फोल्डेबल स्मार्टफोन के फीचर की तो इसमें 7.2 इंच की डिस्प्ले हो सकती है. जबकि इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में हाइसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ हैं. साथ ही पूर्व में आई ख़बरों के मुताबिक़, शुरुआती फेज़ में Huawei केवल 24,000 से 30,000 ही डिवाइस इसके कंपनी बनाएगी. इससे पहले सैमसंग 20 फरवरी को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट का आयोजन करने जा रही हैं और उम्मीद है कि Samsung Galaxy S10 सीरीज़ के साथ फोल्डेबल स्मार्टफोन भी लांच हो जाएं. 

आज ही अपना लें ये आसान से टिप्स, लंबे समय तक चलेगी फोन की बैटरी

चार्जिंग की समस्या ख़त्म, 6000mah बैटरी के साथ मिलता है यह बेहतरीन फोन

अब दुनिया पहली बार देखेगी 52MP रियर कैमरा फोन, जानिए कब होगा पेश ?

अब बिक्री का इंतजार, इस दिन से बाजार में कहर बरपाएगा Honor V20

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -