Huami ने अपनी कमाल की स्मार्टवॉच की लॉन्च, 20 दिन चलेगी बैटरी
Huami ने अपनी कमाल की स्मार्टवॉच की लॉन्च, 20 दिन चलेगी बैटरी
Share:

दुनिया की अग्रणी Xiaomi के स्वामित्व वाली कंपनी Huami ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच अमेजफिट वर्ज लाइट पेश की है. इस स्मार्टवॉच की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसकी बैटरी को लेकर कंपनी ने 20 दिनों के बैकअप का दावा किया है.इसमें एमोलेड डिस्प्ले के साथ साथ अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं.इस स्मार्टवॉच की खासियतों की बात करें तो इसमें 24 घंटों हर्ट रेट मॉनिटर, नोटिफिकेशन अलर्ट और स्लीप ट्रैकिंग की सुविधा मिलेगी. अमेजफिट वर्ज लाइट इसी साल जनवरी में लॉन्च हुए अमेजफिट वर्ज का डाउन वर्जन है. अमेजफिट वर्ज का बैटरी बैकअप सिर्फ 5 दिनों की थी और उसमें 4 जीबी की स्टोरेज थी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

भारत में Redmi के इन स्मार्टफोन का Astro White कलर मॉडल हुआ लॉन्च

भारत में Huami Amazfit Verge Lite की कीमत 6,999 रुपये है और इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. इसमें 1.3 इंच की एमोलेड कलर डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 360x360 पिक्सल है. डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन है.

Samsung Galaxy Watch Active 2 में होंगे कई ख़ास फीचर, ये है संभावित कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि स्मार्टवॉच की बेल्ट सिलिकॉन और पॉलीकार्बोनेट की बनी है. इसके अलावा इसमें जीपीएस के साथ ग्लोनास, ब्लूटूथ 5 भी दिया गया है. इसमें 390mAh की बैटरी है जो 2.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगी. इस स्मार्टवॉच को वाटर और डस्टप्रूफ के लिए IP68 रेटिंग मिली है. यह स्मार्टवॉच आईओएस और एंड्रॉयड दोनों को सपोर्ट करेगा. यह शार्क ग्रे और स्नोकैप व्हाइट कलर वेरियंट में मिलेगा. इसमें कॉलिंग और मैसेज आने पर वाइब्रेशन के साथ नोटिफिकेशन मिलेगा.

इन जबरदस्त स्मार्टफोन की सेल 7 अगस्त को होगी शुरू, जानिए ऑफर्स

आज भारत में Vivo S1 होगा लॉन्च, ये है अन्य डिटेल्स

BSNL ने अपने यूजर्स को दिया बड़ा झटका, नहीं कर पाएंगे 'अनलिमिटेड कॉलिंग'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -