Amazfit T-Rex स्मार्टवॉच जल्द होगी लॉन्च
Amazfit T-Rex स्मार्टवॉच जल्द होगी लॉन्च
Share:

हुआमी (Huami) अपनी अब तक की सबसे खास स्मार्टवॉच अमेजफिट टी-रेक्स (Huami Amazfit T-Rex) को जल्द भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को लेकर ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर एक टीजर जारी किया है। टीजर के मुताबिक, यूजर्स को अगामी अमेजफिट टी-रेक्स स्मार्टवॉच में एमोलेड डिस्प्ले और 20 दिन का बैटरी बैकअप मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच को मिलिट्री सर्टिफिकेशन भी मिला है। हालांकि, हुआमी ने अभी तक नई स्मार्टवॉच की लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है।

Amazfit T-Rex की संभावित कीमत
रिपोर्ट्स के मुताबिक, हुआमी भारत में इस स्मार्टवॉच की कीमत 8,000 रुपये से 10,000 रुपये के बीच रखेगी। इससे पहले कंपनी ने अमेजफिट टी-रेक्स को अमेरिका में 139 डॉलर (करीब 10,600) के प्राइस टैग के साथ पेश किया था।

Amazfit T-Rex की स्पेसिफिकेशन
अमेजफिट टी-रेक्स स्मार्ट वॉच में 1.3 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 360x360 पिक्सल है। साथ ही स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टवॉच में जीपीएस, ग्लोनेस, ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और 390 एमएएच की बैटरी का सपोर्ट मिला है। वहीं, कंपनी ने दावा किया है कि इसकी बैटरी यूजर्स को 20 घंटे का बैटरी बैकअप देती है।

Amazfit T-Rex के अन्य फीचर्स 
कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में 14 स्पोर्ट्स मोड के साथ हार्ट रेट जैसे सेंसर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टवॉच में एसएमएस और कॉल रिमांडर की सुविधा मिली है। 

Huami Amazfit Bip S
Huami इसके अलावा Amazfit Bip S स्मार्टवॉच को तीन जून के दिन लॉन्च करने वाली है। अमेजफिट बिप एस को पहली बार CES 2020 में लॉन्च किया गया था। फीचर्स की बात करें तो इसमें बड़ी के साथ कंपास, स्लिप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 40 दिनों तक चलेगी। इस वॉच में 200एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें कलर 1.28 इंच की कलर डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 176x176 पिक्सल है।

फेसबुक ने लॉन्च किया शॉर्ट वीडियो एप Collab

घर से काम करने के दौरान keyboard shortcut आएंगे काम

Maruti की इस वाहन को टक्कर देने के लिए निसान लेकर आ रही स्टाइलिश कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -