12 जनवरी को होने वाले इवेंट में HTC लांच कर सकता है नया स्मार्टफोन

12 जनवरी को होने वाले इवेंट में HTC लांच कर सकता है नया स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली : ताइवान की मोबाइल निर्माता कंपनी HTC ने 12 जनवरी को होने वाले इवेंट के लिए इनविटेशन भेजना शुरू कर दिया है. हालाँकि इवेंट के बारे में डिटेल में जानकारी नहीं दी गयी है. लेकिन माना जा रहा है की कंपनी इस इवेंट में अपना नया फ़ोन लांच कर सकती है और वर्चुअल रियलिटी के बारे में भी कुछ नया पता चल सकता है.

लीक से पता चला है की कंपनी अपने नए स्मार्टफोन चटीसी वन एक्स9 का अपग्रेडेड वेरिएंट एचटीसी एक्स10 को लांच कर सकती है. डिटेल्स की बात करे तो यह 5.5 इंच फुल एचडी (1080x1920)डिस्प्ले के साथ होगा, इसमें 2 गीगाहर्टज ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी10 प्रोसेसर, ग्राफिक के लिए माली-टी860 जीपीयू, वही 3 GB रैम और रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल दिया गया है. कीमत 2,000 चीनी युआन (करीब 19,500 रुपये) के आसपास होगी.

साथ ही यह भी जानकारी मिली है की कंपनी अपने नए स्मार्टफोन HTC 11 पर भी काम कर रही है. जो की ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और एड्रेनो 540 जीपीयू के साथ आएगा. साथ ही रैम सबसे ज्यादा 8GB दिए जाने की उम्मीद है. हालाँकि अभी तक कंपनी ने कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है इवेंट में ही स्पष्ट हो पायेगा.

 

Zen मोबाइल लेकर आया फ्री जियो सिम के साथ बजट स्मार्टफोन

नोकिया डी1सी के साथ आ सकता है फ्लैगशिप एंड्रॉयड स्मार्टफोन, तस्वीरे हुई लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -