एचटीसी इस लोकप्रिय मिनी स्मार्टफोन को करेगा पुनर्जीवित

एचटीसी इस लोकप्रिय मिनी स्मार्टफोन को करेगा पुनर्जीवित

ताइवान के स्मार्टफोन निर्माता एचटीसी 2010 के लोकप्रिय मॉडल 'वाइल्डफायर' को फिर से जारी करके उपभोक्ताओं को आश्चर्यचकित करने जा रहा है। नवीनता को अपने पूर्ववर्ती से थोड़ा अलग करने के लिए एक नया नाम HTC Wildfire E प्राप्त होगा। निर्माता आला बजट उपकरणों पर कब्जा करने की उम्मीद करता है।

हाल ही में, एंड्रॉइड पर "बेबी" की विशेषताएं ज्ञात हो गई हैं। स्मार्टफोन में एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 5.45-इंच की स्क्रीन (18: 9) होगी। अंदर 2 जीबी रैम और 32 जीबी की आंतरिक फ्लैश मेमोरी के साथ 8-कोर प्रोसेसर स्प्रेडट्रम एससी 9863 होगा।

कैमरों को दोहरे मॉड्यूल 13 एमपी और 2 एमपी के साथ पेश किया जाएगा, और सामने वाला 5 एमपी है। HTC Wildfire E में ब्लूटूथ 4.2 और 2.4-GHz वाई-फाई वायरलेस मॉड्यूल की पूरी रेंज मिलेगी, लेकिन बिना एनएफसी के। यह 3000 एमएएच क्षमता वाली बैटरी खिलाती है।

यह ध्यान देने योग्य है कि एचटीसी ने 2011 के बाद से वाइल्डफायर स्मार्टफोन को अपडेट नहीं किया है जब नवीनतम मॉडल सामने आया था। कमियों के बावजूद, स्मार्टफोन ने अपने समय में काफी लोकप्रियता हासिल की।

इससे पहले, मोटोरोला ने Moto RAZR क्लैमशेल फोन को पुनर्जीवित करने का वादा किया था। बदले में, एचएमडी ग्लोबल ने दिग्गज नोकिया स्मार्टफोन को फिर से पुनर्जीवित करने का वादा किया।

वायरस ट्रिकबोट ने चुराए 250 मिलियन ई-मेल अकाउंट

5G वाला पहला Huawei स्मार्टफोन होगा जुलाई में उपलब्ध

Huawei अपने OS के लिए मिला एक नया नाम