HTC के इस फ्लैगशिप डिवाइस के आगे नहीं टिकता कोई भी स्मार्टफोन
HTC के इस फ्लैगशिप डिवाइस के आगे नहीं टिकता कोई भी स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC ने हाल ही में एक नया स्मार्टफोन U12 लांच किया है. HTC कंपनी ने इस फोन में एक खास फीचर दिया है जिसका नाम एड्ज सेंस है. जो टैप एंड होल्ड की मदद से काम करता है. एड्ज सेंस 2 गूगल प्ले स्टोर के किसी भी एप में काम करता है. फोन में गूगल असिस्टेंट के साथ एमेजन एलेक्सा भी दिया गया है जो वॉयस फीचर और स्क्विजिंग की मदद से काम करता है. एचटीसी यू12 के 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट को जहां 799 यूएस डॉलर यानी की 54,600 रूपये रखी गई है. वहीं 128 जीबी वाले वेरिएंट को 899 डॉलर यानी तकरीबन 61,400 रूपये के साथ लॉन्च किया गया है.

एचटीसी यू12 को बेजल लेस डिसप्ले, 2880 x 1440 पिक्सल रेजॉल्यूशन वाली 6-इंच की बड़ी सुपर एलसीडी स्क्रीन दी गई है. इस स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है. फोन को एचटीसी सेंस यूआई दिया गया है जो क्वालकॉम के सबसे पावरफुल चिपसेट स्नैपड्रैगन 845 पर रन करता है. फोन के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो 12 मेगापिक्सल अल्ट्रापिक्सल 4 और 16 मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर को सपोर्ट करता है. सेल्फी के लिए इस फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

फोन के कैमरा सेंसर एआई तकनीक से लैस हैं तथा एआर स्टीकर फीचर सपोर्ट करते हैं. एचटीसी यू12 स्मार्टफोन भी अपनी यू सीरीज़ के पुराने स्मार्टफोन की तरह स्क्वीज़ फीचर से लैस है. फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. वहीं फोन में 3500mAh की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्ज 3.0 से लैस है. फोन का कैमरा 4के वीडियो स्पोर्ट के साथ आता है. इसे ब्लू, सिरामिक ब्लैक और फ्लैम रेड कलर में खरीद सकते है.

 

पेश है दुनिया का सबसे छोटा 4G स्मार्टफोन

आईफोन X को पछाड़ इस स्मार्टफ़ोन ने पाया दुनिया में सबसे ज्यादा बिकने का तमगा

12 जून को लॉन्चिंग के लिए तैयार है VIVO का यह बेहतरीन स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -