HTC U11 स्मार्टफोन नए कलर वेरियंट में भारत में हुआ लांच
HTC U11 स्मार्टफोन नए कलर वेरियंट में भारत में हुआ लांच
Share:

ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC ने हाल ही में भारत में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन HTC U11 को लांच किया था जिसके बारे में एक नयी जानकारी सामने आयी है जिसमे बताया गया है कि HTC U11 स्मार्टफोन को एक और नए कलर वेरियंट में लांच कर दिया है. HTC U11 स्मार्टफोन को भारत में सोलर रेड कलर में पेश किया है, जिसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से 51,990 रूपए में खरीद सकते हैं. इससे पहले इसे अमेजिंग सिल्वर और ब्रिलियंट ब्लैक कलर वेरिएंट में लांच किया गया था.

HTC U11 सोलर रेड कलर स्मार्टफोन में 5.5 इंच क्वाड-एचडी (1440x2560 पिक्सल) एलसीडी डिस्प्ले र्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें 2.45 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम, 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें बीएसआई सेंसर और फुल एचडी रिकॉर्डिंग के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा अौर 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर देने के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गयी है. कनेक्टिविटी के लिए जीपीएस/ए-जीपीएस, ग्लोनास, यूएसबी 3.1 टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी और एनएफसी जैसे फ़ीचर दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

NOKIA 8 स्मार्टफोन हुआ लांच

पैनासोनिक Eluga I2 Activ लॉन्च सामने आये स्पेसिफिकेशन

Panasonic ने लांच किया कम बजट और 128 जीबी SD कार्ड सपोर्ट वाला स्मार्टफोन

केंद्र ने चीनी स्मार्टफोन कंपनियों से पूछा, यूजर्स की प्राइवेसी के लिए क्या किया ???

NOKIA का यह स्मार्टफोन भारत के 10 बड़े शहरो में बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -