भारत में लांच हुआ 6GB रैम जैसी कई खूबियों से लैस ये धाकड़ स्मार्टफोन
भारत में लांच हुआ 6GB रैम जैसी कई खूबियों से लैस ये धाकड़ स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एचटीसी ने भारतीय बाजार में अपना एक नया स्मार्टफोन लांच किया है. कंपनी ने भारत में अपना पहला बेजल लेस हैंडसेट HTC U11+ पेश किया. इसमें 6 इंच की डिस्प्ले दी गयी है जो 18:9 एेस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है. भारत में HTC U11+ की कीमत 56,990 रुपये रखी गयी है. HTC U11+ के स्पेसिफिकेशंस पर ध्यान दें तो HTC ने इसमें 2.45 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है. इसे एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस किया गया है. इसकी परफॉरमेंस को बेहतर से बेहतरीन बनाने के लिए कंपनी ने इसे 6GB रैम से लैस किया है जबकि इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है जिसे 2TB तक बढ़ाया भी जा सकता है.

HTC U11+ को लेकर कंपनी का दावा है कि इसका बूमसाउंड कंपनी के अन्य हैंडसेट के मुकाबले काफी तेज है. कंपनी के मुताबिक इसका साउंड 30 फीसदी तक ज्यादा तेज है. इस स्मार्टफोन के कैमरा फीचर की बात की जाएं तो इसमें सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा उपलब्ध कराया गया है जबकि इसके रियर पैनल पर 12MP का सेंसर दिया गया है. इसे पावर देने के लिए इसमें 3,920 एमएएच की बैटरी दी गयी है.

इसके आलावा ये फोन वाटर आैर डस्ट रेजिस्टेंट सुविधा के साथ आता है. फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में यूएसबी टाइप-सी 3.1, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, एनएफसी, डीएलएनए और मीराकास्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है.

WhatsApp ने जारी किया वैलेंटाइन गिफ्ट, देखें आपको मिला या नहीं!

 

9000 से भी कम में लांच हुआ फुल व्यू डिस्प्ले और 20MP सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन

13 मेगापिक्सल कैमरे वाला सैमसंग का ये स्मार्टफोन हुआ बेहद सस्ता

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -