HTC U Ultra स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स
HTC U Ultra स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स
Share:

हाल में ताइवानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC ने अपने नए स्मार्टफोन के बारे में खुलासा किया है. जिसमे आगामी स्मार्टफोन U Ultra और U Play के बारे में जानकारी दी है. HTC के U अल्ट्रा और U प्ले स्मार्टफोन्स में नए फीचर्स के रूप में HTC सेंस कम्पैनियन नामक स्मार्ट असिस्टेंट उपलब्ध करवाया गया है. जो यूजर को स्मार्टफोन चार्ज करने को लेकर अलर्ट करेगा. इसके साथ ही इन स्मार्टफोन में दी गयी यह तकनीक फोन को 2 मीटर की रेंज में यूजर की आवाज से अनलॉक करने में भी मददगार होगी. मौसम में होने वाले बदलाव के बारे में भी यह जानकारी देने में सक्षम है. इसकी कीमत और लांच होने के बारे में अभी कोई जानकारी नही दी गयी है.

आइये आपको बताते है HTC U Ultra स्मार्टफोन में दिए गए शानदार स्पेसिफिकेशन के बारे में- 

HTC U Ultra स्मार्टफोन में 5.7 इंच की (2560x1440 ) पिक्सल रिजॉल्यूशन को स्पोर्ट करने वाली QHD डिस्प्ले के साथ 2.0 इंच की 160x160 पिक्सल रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करने वाली सेकेंडरी डिस्प्ले दी गयी है. इसके साथ ही इसमें क़ुअलकम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 530 GPU , 4 जीबी रैम, 64GB /128 GB स्टोरेज दी गयी है. 

कैमरे की बात करे तो इस स्मार्टफोन में  12 मेगापिक्सल का (1.55-माइक्रोन पिक्सेल्स, f/1.8 अपर्चर, ) रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3000 mAh की बैटरी के अलावा 4G/LTE स्मार्टफोन में Wifi (802.11 b/g/n), हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ 4.2, NFC, GPS, USB 3.1 टाइप-C की सपोर्ट आदि फीचर्स भी दिए गए है. 

LG अपने स्मार्टफोन में देगी 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो की नयी स्क्रीन

सैमसंग लेकर आने वाली है अपना दमदार Galaxy J2 Ace स्मार्टफोन

एंड्रॉयड नूगा अपडेट लेकर आ रही है सैमसंग

इन खास फीचर्स के साथ gionee steel 2 स्मार्टफोन हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -