HTC U Play इन फीचर्स के साथ जल्दी होने वाला है लांच
HTC U Play इन फीचर्स के साथ जल्दी होने वाला है लांच
Share:

हाल में ताइवानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC ने अपने नए स्मार्टफोन के बारे में खुलासा किया है. जिसमे आगामी स्मार्टफोन U Ultra और U Play के बारे में जानकारी दी है. HTC के U अल्ट्रा और U प्ले स्मार्टफोन्स में नए फीचर्स के रूप में HTC सेंस कम्पैनियन नामक स्मार्ट असिस्टेंट उपलब्ध करवाया गया है. जो यूजर को स्मार्टफोन चार्ज करने को लेकर अलर्ट करेगा. इसके साथ ही इन स्मार्टफोन में दी गयी यह तकनीक फोन को 2 मीटर की रेंज में यूजर की आवाज से अनलॉक करने में भी मददगार होगी. मौसम में होने वाले बदलाव के बारे में भी यह जानकारी देने में सक्षम है. इसकी कीमत और लांच होने के बारे में अभी कोई जानकारी नही दी गयी है. किन्तु इन्हें जल्दी ही लांच किया जायेगा.

HTC U Play के स्पेसिफिकेशन में 5.2 इंच की डिस्प्ले (1920x1080) पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही अॉक्टा-कोर मीडियाटेक हेलिओ P10 प्रोसेसर, 3 जीबी रैम, 32GB /64 GB स्टोरेज आदि दिए गए है. 

फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का (BSI सेंसर, OIS, PDAF, f2/2.0 अपर्चर) रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का f/2.0 अपर्चर, 28mm फोकल लेंथ फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 2500mah की शानदार बैटरी दी गयी है. अन्य फीचर्स की बात करे तो  4G/LTE स्मार्टफोन में Wifi, ब्लूटूथ 4.2, NFC, GPS और USB 2.0 टाइप-C सपोर्ट आदि फीचर्स दिए गए है. इस स्मार्टफोन में 3.5mm ऑडियो जैक नहीं दिया गया है. इसके स्थान पर USB-C कनेक्टर उपलब्ध करवाया गया है.

एंड्राॅयड के को-फाऊंडर बना रहे है माड्यूलर स्मार्टफोन

स्मार्टफोन में अब नही होगा Dual sim का इस्तेमाल

ट्रांसपेरैंट डिस्प्ले के साथ आएगा iPhone

मोटोरोला के स्मार्टफोन Moto G5 Plus की जानकारी आयी सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -