256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा HTC का नया स्मार्टफोन
256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा HTC का नया स्मार्टफोन
Share:

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC बहुत जल्द अपना नया स्मार्टफोन लांच करने जा रही है. कंपनी का ये नया हैंडसेट U12 है जिसे कुछ ही दिनों में बाजार में उतारा जा सकता है. कंपनी का ये नया हैंडसेट कई खूबियों से लैस होने वाला है. इस बात की पुष्टि HTC U12 के ताजा लीक के आधार पर की जा सकती है. इस हैंडसेट के लीक में जो जानकारियां सामने आई है उनके मुताबिक़ HTC U12 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लैस किया गया है. बता दें कि हाल ही में इस स्मार्टफोन के फीचर्स की जानकारी सोशल मीडिया पर लीक हुई थी, जिसके मुताबिक HTC U12 ,18:9 रेशियों की स्क्रीन साइज के साथ आ सकता है.

वहीँ अगर इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी ने इसमें 5.99 इंच की डिस्प्ले दी गई है. जबकि ये हैंडसेट एडवानो 630 जीपीयू, 10 एनएम क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर काम करता है. जानकारी के मुताबिक HTC U12 को दो अलग वैरिएंट में पेश किया जा सकता है. इसका एक वैरिएंट 4GB की रेन के साथ आएगा जबकि दुसरे में 6GB की रैम दी गई होगी. इन दोनों ही वेरिएंट्स के साथ 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. इस स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसके रियर पैनल पर ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है.

इसमें 12 मेगापिक्सल और 16 मेगापिक्सल के दो सेंसर दिए गए होंगे. वहीं इसके फ्रंट पर 8MP का फ्रंट-फ़ेसिंग कैमरा दिया जा सकता है. HTC U12 के सिक्योरिटी फीचर की बात करें तो ये हैंडसेट फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर से लैस होगा. पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन को 3,420 एमएएच की बैटरी से लैस किया जा सकता है. HTC U12 एंड्रॉइड ओरियो पर आधारित होगा.

 

जल्द ही देशभर में मिलेगी बीएसएनएल की 4G सेवा

जियो का 399 वाला प्लान हुआ सस्ता

2000 से भी कम में आते है ये धांसू पोर्टेबल स्पीकर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -