HTC Wildfire E2 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत
HTC Wildfire E2 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत
Share:

बीते दिनों सामने आई रिपोर्ट में सूचना दी गई थी, कि HTC का अपकमिंग स्मार्टफोन Wildfire E2 को जल्द लॉन्च कर सकता है. इस स्मार्टफोन को गूगल प्ले कंसोल पर स्पॉट किया गया है. वहीं, अब यह स्मार्टफोन रशिया में पेश कर दिया है. कंपनी ने इसे एंट्री लेवल सेगमेंट में उतारा है, जो कि कई खास व उपयोगी फीचर्स से लैस है. फीचर्स के मामले में HTC का यह एंट्री लेवल स्मार्टफोन चाइनीज ब्रांड के स्मार्टफोन को टक्कर दे सकता है. हालांकि, कंपनी ग्लोबल मार्केट में HTC Wildfire E2 के लॉन्च व उपलब्धता को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. वैसे बता दें कि इसके लॉन्च की आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. बल्कि यह सूचना एक रशियन वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई है.

चंपत राय बोले- मूंछ का सवाल था राम मंदिर निर्माण, पीएम मोदी का आभार

बता दे कि रशियन वेबसाइट helpix.ru पर दी गई सूचना के मुताबिक HTC Wildfire E2 की प्राइस  RUB 8,760 यानि करीब 8,900 रुपये है. वही, इसे एक ही स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है. इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी मौजूद है. घरेलू मार्केट रशिया में यह स्मार्टफोन ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा.

फ़्रांस-कनाडा-ऑस्ट्रेलिया से अमीर है भारत, देखिए 10 सबसे रईस देशों की सूची

इसके अलावा HTC Wildfire E2 में 6.2 इंच का आईपीएस एलसीडी एचडी+ डिस्प्ले उपलब्ध कराया गया है. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1560 पिक्सल का उपलब्ध कराया गया है. पॉलिकार्बोनेट बॉडी से बने इस स्मार्टफोन का वजन 173.5 ग्राम और साइज 154 x 75.9 x 8.59mm है. यह स्मार्टफोन Helio P22 चिपसेट पर कार्य करता है, और इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके एक्सपेंड किया जा सकता है. एंट्री लेवल सेगमेंट के इस स्मार्टफोन को एंड्राइड 10 ओएस पर उपलब्ध कराया गया है.

ये है दुनिया का सबसे गरीब देश, देखिए 10 सबसे गरीब देशों की सूची

यूपी में दरोगा ने बीजेपी अधिकारी को जड़े 2 थप्पड़, थाने में मचा हंगामा

सीएम शिवराज पर भ्रामक जानकारी शेयर करना पड़ा महंगा, डॉक्टर राजन हुआ गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -