HTC One X10 फैबलेट जल्दी होने वाला है लांच
HTC One X10 फैबलेट जल्दी होने वाला है लांच
Share:

हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि एचटीसी जल्दी ही अपने नए डिवाइस के रूप में फैबलेट को लांच करने वाली है. एक रिपोर्ट में बताया गया है कि स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी HTC वन X10 पर काम कर रही है, जिसमे इसे 12 जनवरी को एक इवेंट के दौरान लांच किया जा सकता है. इसके लिए एचटीसी ने मिडिया को इनवाइट्स भेज दिए गए है. इस नए फैबलेट को वन X9 का अपग्रेडेड वर्जन बताय जा रहा है. हालांकि अभी यह स्पष्ट नही हो पाया है कि एचटीसी वन X10 को इसी इवेंट में लांच किया जाना है.

रिपोर्ट के मुताबिक बताये गए स्पेसिफिकेशन में  X10 स्मार्टफोन में  5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले 1920X1080 पिक्सल रेसोलुशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें 1.9 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक ऑक्टाकोर प्रोसेसर और माली T860 जीपीयू दिया गया है. HTC One X10 फैबलेट में 3GB रेम, 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गयी है, जिसे बढाकर 256 GB तक किया जा सकता है. 

इसके कैमरे की बात करे तो इसमें 16.3 MP का प्राइमरी और 7.9 MP के फ्रंट कैमरा दिया गया है, वही प्राइमरी कैमरे के साथ पीडीएएफ, ड्युअल एलईडी फ्लैश जैसे फीचर्स भी दिए जा सकते है. पावर बैकअप के लिए इसमें  3,000 mAh की बैटरी दी जा सकती है. हालांकि इसके फीचर्स और लांच को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी नही मिल पायी है.

Apple सेलिब्रेट कर रहा है iPhone की 10 वीं वर्षगांठ

इस स्टीकर तकनीक से दूर होगी मोबाइल चार्जिंग की समस्या

कम कीमत में लांच हुआ यह स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -