HTC ने लॉन्च किया HTC Desire 20 Pro स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर
HTC ने लॉन्च किया HTC Desire 20 Pro स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर
Share:

काफी वक्त से स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC कुछ लॉन्च नहीं कर रही थी और अब कंपनी ने मार्केट में धमाकेदारी एंट्री कर ली है. HTC ने अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन HTC Desire 20 Pro ऑफिसियल तौर पर ग्लोबल मार्केट में पेश कर दिया है. आपको बता दें कि इस वर्ष जून में HTC ने अपनी पहले 5G स्मार्टफोन HTC U20 5G के साथ ही HTC Desire 20 Pro को भी अपने घरेलू मार्केट ताइवान में लॉन्च किया था. वहीं, अब HTC Desire 20 Pro को ग्लोबल बाजार में पेश  कर दिया गया है और आशा है कि जल्द ही यह स्मार्टफोन भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है. तो चलिए जानते है HTC Desire 20 Pro की कीमत और फीचर्स के बारें में......

HTC Desire 20 Pro की कीमत
ग्लोबल मार्केट मेंयह स्मार्टफोन को €279 यानि लगभग 24,500 रुपये के दाम के साथ पेश किया गया है.   HTC कंपनी ने घोषणा की है कि यह स्मार्टफोन यूके, फ्रांस, स्पेन, पौलेंड और नीदरलैंड में बिक्री के लिए अवेलेबल कराया जाने वाला है. यह स्मार्टफोन ब्लैक कलर वेरिएंट में अवेलेबल होगा. लेकिम, इंडियन मार्केट में इसकी उपलब्धता को लेकर ऑफिसियल तौर पर कोई एलान नहीं किया गया है लेकिन ग्लोबल मार्केट में दस्तक देने के बाद आशा है कि भारतीय ग्राहक को इसके लिए अधिक इंतजार नहीं करना होगा.  

HTC Desire 20 Pro के स्पेसिफिकेशन्स
स्मार्टफोन में 6.53 इंच का फुलएचडी+ डिस्प्ले मिलेगा. इस स्मार्टफोन की स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल और आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है. HTC Desire 20 Pro का बैक पैनल ग्रेडिएंट फिनिश डिजाइन संग आता है जो कि इसके लुक और ग्रिप को और भी स्ट्रांग बनाता है. इस स्मार्टफोन को सिंगल स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है. इसमें छह GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा.   

अटलजी के नाम पर होगा चम्बल प्रोगेस वे का नाम, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

नेपाल के प्रधानमंत्री ओली का बड़ा बयान, कहा- मोदी के नेतृत्व में द्विपक्षीय रिश्ते का स्वर्णिम दौर

यूपी में डेढ़ लाख हुए कोरोना मरीज, 2500 के करीब पहुंचा मृतकों का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -