इस साल के अंत तक लांच हो सकता है HTC U11 लाइफ स्मार्टफोन
इस साल के अंत तक लांच हो सकता है HTC U11 लाइफ स्मार्टफोन
Share:

ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC ने हाल ही में भारत में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन HTC U11 को लांच किया था, जिसके बाद इसके नए HTC U11 लाइफ स्मार्टफोन के बारे में भी जानकारी सामने आयी थी. जिसमे बताया गया था कि HTC U11 लाइफ स्मार्टफोन को जल्दी ही लांच कर दिया जायेगा. वही अब इसके बारे में जानकारी सामने आयी है कि HTC अपने एक नए मिंड-रेज स्मार्टफोन को पेश करने की तैयारी कर रही है, जिसमे इस साल के अंत तक HTC U11 लाइफ स्मार्टफोन लांच कर दिया जायेगा.

HTC U11 लाइफ स्मार्टफोन के बारे में कुछ जानकारी भी सामने आयी है जिसमे बताया गया है कि इसमें एज सेंस तकनीक के होने से केवल स्मार्टफोन के साइड पैनल पर हल्के से स्क्वीज करने से ही तस्वीरें खींचना, फेसबुक खोलना या अपनी किसी भी पसंदीदा एप्स को आसानी से खोल सकते हैं. इस स्क्वीज से आप चाहें तो वॉयस टू टेक्स्ट फीचर का भी प्रयोग कर सकते हैं, जैसे इसमें पहले आपको हल्के से स्क्वीज करना होगा और फिर अपना मैसेज बोलना होगा, जिसके बाद मैसेज सैंड हो जाएगा. 
  
HTC U11 लाइफ स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5.2 इंच का फुल HD डिस्प्ले दिए जाने के साथ लेटेस्ट क्वालकोम स्नैपड्रैगन 630 मोबाइल प्लेटफॉर्म या क्वालकोम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध करवाया जा सकता है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

भारत में NOKIA 6 के रजिस्ट्रेशन हुए 10 लाख के पार

Micromax के इस स्मार्टफोन में दी जाएगी इनफिनिटी डिस्प्ले

Moto X4 स्मार्टफोन 24 अगस्त को हो सकता है लांच

UX और Food मोड जैसे कैमरा फीचर वाले इस स्मार्टफोन में आया एंड्राइड नॉगट अपडेट

Ziox Duopix स्मार्टफोन डुअल सेल्फी कैमरे के साथ हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -