पटवारी, ग्राम सचिव भर्ती के लिए फिर आवेदन का मौका, ये है नई तारीखें
पटवारी, ग्राम सचिव भर्ती के लिए फिर आवेदन का मौका, ये है नई तारीखें
Share:

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने पटवारी, नहर पटवारी तथा ग्राम सचिव के पोस्ट पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन लिंक फिर से ओपन कर दिए हैं। जो अभ्यर्थी HSSC पटवारी तथा ग्राम सचिव भर्ती के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे आयोग के ऑफिशियल पोर्टल hssc.gov.in पर विजिट कर उपलब्‍ध ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भर सकते हैं। अभ्यर्थी अब 08 मार्च से दोबारा आवेदन कर सकेंगे। ऑनलाइन आवेदन 22 मार्च तक स्‍वीकार किए जाएंगे। इच्‍छुक अभ्यर्थी पोर्टल पर जारी नोटिस चेक कर सकते हैं।

जारी नोटिस के मुताबिक, अभ्यर्थियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए, विज्ञापन 7/2019, 8/2019 तथा 9/2019 के लिए ऑनलाइन आवेदन फॉर्म हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के पोर्टल www.hssc.gov.in पर 08 मार्च, 2021 से 22 मार्च, 2021 तक फिर से खोले गए हैं। इसके पश्चात्, पोर्टल लिंक बंद हो जाएगा। शुल्क जमा करने की अंतिम दिनांक 25 मार्च, 2021 (शाम 5:00 बजे तक) तक बढ़ा दी गई है। 

उपरोक्त तीनों पदों पर भर्ती के लिए सामान्य लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी। अभ्यर्थियों के नतीजें तथा दर्ज प्रिफरेंस के आधार पर अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। लिखित परीक्षा के पश्चात् अभ्यर्थियों को डॉक्‍यूमेंट्स वेरिफिकेशन राउंड से भी गुजरना होगा। अन्‍य सभी नियम पूर्व में जारी नोटिफिकेशन के समान ही रहेंगे। 

नई तिथियां:
आवेदन शुरू होने की दिनांक: 08 मार्च 2021
ऑनलाइन आवेदन की अंतिम दिनांक: 22 मार्च 2021
फीस जमा करने की अंतिम दिनांक: 25 मार्च 2021

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: https://www.hssc.gov.in/hssccms/uploads/publicnotice/84208-Re-open%20notice-converted.pdf

यहां निकली असिस्‍टेंट इंजीनियर सहित अन्‍य पदों पर भर्ती, जानिए पूरा विवरण

12वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द यहां करें आवेदन

यूपी में RO-ARO के पदों पर निकली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -