वरिष्ठ वकील एचएस फूलका ने सिद्धू को दी यह बड़ी चुनौती
वरिष्ठ वकील एचएस फूलका ने सिद्धू को दी यह बड़ी चुनौती
Share:

चंडीगढ़ः नवजोत सिंह सिद्धू हाल के दिनों में अलग-अलग वजहों के कारण विवादों में रहे हैं। कभी पाक पीएम इमरान खान के प्रति अपना स्नेह जताने में तो कभी पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलने के लिए। विवाद से उनका चोली-दामन का साथ रहा है। इस चक्कर में उन्हें अपना मंत्री पद भी गंवाना पड़ा। ताजा मामले में आम आदमी पार्टी व विधायक पद से इस्तीफा दे चुके वरिष्ठ वकील एचएस फूलका ने सिद्धू पर हमला बोलते हुए कहा है कि विधानसभा में कुछ नहीं कर सकते तो उनको वहां बैठने का अधिकार नहीं है।

वह विधानसभा की सदस्‍यता से इस्‍तीफा देकर जनता के बीच जाएं। सिद्धू ने मंत्री पद अपना विभाग बदले जाने के कारण दिया है न कि बेअदबी मामले में। फूलका ने बताया कि सिद्धू ने विधानसभा में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के आगे झोली फैलाकर बेअदबी मामलों के दोषियों को सजा देने की मांग की थी, मगर सरकार इस मामले में ढील बरत रही है और दोषी आज भी पकड़े नहीं गए हैैं। इस मुद्दे पर उनकी झोली अब भी खाली है। फूलका ने बताया कि सिद्धू ने मंत्री पद से इस्तीफा महकमा बदलने के कारण दिया है।

अब तो विधानसभा में उनकी सीट भी बदल दी गई है। फूलका ने कहा कि बेअदबी के मुद्दे पर सिद्धू को विधायक पद से इस्तीफा देकर जनता की कचहरी में आना चाहिए। अगर आप सदन में बैठकर कुछ नहीं कर सकते तो वहां बैठने का कोई लाभ नहीं है। फूलका ने श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामले में इंसाफ न होने के कारण विधायक पद से इस्तीफा दिया था। फूलका का इस्तीफा दस महीने बाद पिछले शुक्रवार को ही विधानसभा ने मंजूर किया है। फूलका ने कांग्रेस विधायक रमनजीत सिंह सिक्की व हरमिंदर सिंह गिल को भी चुनौती दी है कि वे भी बेअदबी के मुद्दे पर इस्तीफा दें। आपको बता दें कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के मुद्दे ने पंजाब की राजनीति को गरमा दिया था।

सपा सांसद शफीकुर्रहमान का भड़काऊ बयान, कहा- खौफ में जी रहे देश के मुसलमान

ओवैसी का किला फतह करने की तैयारी में भाजपा, बनाया ये 'मास्टर प्लान'

पीएम मोदी ने कश्मीर से धारा 370 को ख़त्म किया, अब घाटी से आतंकद भी ख़त्म होगा- अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -