ऋतिक हुए आगबबूला....
ऋतिक हुए आगबबूला....
Share:

हाँ तो जनाब अब हमारे काबिल अभिनेता ऋतिक रोशन के बारे में कुछ नया व चटपटा सा सुनने को मिल रहा है जी हाँ, खबर है की आजकल ऋतिक रोशन अपने बच्चो के चलते काफी आगबबूला है. वैसे भी ऋतिक की फिल्म काबिल जो की शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' की रिलीज के अगले दिन रिलीज हुई है व ऋतिक की फिल्म भी कमाई के मामले में शाहरुख़ की फिल्म पर भारी पड़ रही है. अब बात करते है ऋतिक के गुस्से के बारे में तो बता दे कि, ये बात किसी से छिपी नहीं है कि बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन तलाक के बाद भी अपने बच्चों के बेहद करीब रहते हैं.

वैसे तो बॉलीवुड में रितिक की पहचान एक शांत एक्टर की है, लेकिन बात जब उनके बच्चों पर आई तो वो गुस्सा किए बिना नहीं रह सके. दरअसल, कपड़ो के नामी ब्रैंड ने रितिक की जानकारी के बिना ही उनकी और उनके बच्चों की तस्वीर का इस्तेमाल किया. क्लोदिंग ब्रांड टॉमी हिलफिगर ने रितिक और उनके दोनों बेटों रिहान और रिदान की तस्वीर अपने ब्रांड की सेल के प्रमोशन के लिए इस्तेमाल की जिस पर रितिक को गुस्सा आ गया. रितिक ने ट्विट करते हुए लिखा डियर टॉमी मैं और मेरे बच्चे आपके बनाए हुए कपड़े नहीं पहनते.

रितिक ने आगे लिखा है कि अगर आप अपना प्रमोशन नहीं कर पा रहे हैं तो मेरे पास एक बड़ी टीम है जो आपकी इस मामले में मदद कर सकती है. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन व यामी गौतम के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'काबिल' जो की अभी भी अपनी रफ्तार को चल रही है. जी हाँ, फिल्म 'काबिल' जो की अभी भी अपनी धाक जमाए हुए है. फिल्म में हमे ऋतिक के साथ में अभिनेत्री यामी गौतम भी अपने दिलकश अंदाज में नजर आ रही है. फिल्म में इन दोनों ही अभिनेताओ ने नेत्रहीन का किरदार निभाया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -