एक बार फिर साथ दिखीं ऋतिक-सुजैन की जोड़ी, राकेश रोशन भी आए नजर
एक बार फिर साथ दिखीं ऋतिक-सुजैन की जोड़ी, राकेश रोशन भी आए नजर
Share:

बाॅलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने साल 2014 में सुजैन खान के साथ तलाक लेकर फैंस को एक बहुत ही बड़ा झटका दिया था और तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन को एक अच्छे और लवली कपल के रुप में देखा जाता रहा है. बता दें कि उनकी बीच कुछ चीजें हुईं और वे दोनों अलग हो गए. लेकिन यह दोनों आए दिन साथ नजर आते रहते हैं. 
 
दूसरी ओर तलाक के बाद भी दोनों की दोस्ती आज भी कायम है और तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन को स्पेशल मौकों पर एक साथ देखा जाता रहा है. वहीं हाल ही में यह नजारा फिर देखने को मिला है. जब रविवार को एक बार फिर दोनों को एक-साथ स्पाॅट हुए. 

बता दें कि ऋतिक और सुजैन अपने दोनों बेटों के साथ फिल्म देखने के लिए पहुंचे थे और इस दौरान उनके साथ ऋतिक के डैड राकेश रोशन भी दिखें. तस्वीरों में सुजैन ग्रे कलर की ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में नजर आई. जबकि अभिनेता ऋतिक पिंक टी-शर्ट और ब्राउन पैंट में बेहद जंच रहे थे, वहीं तस्वीरों में ऋतिक डैड राकेश के साथ बातें करने में काफी व्यस्त नजर आ रहे हैं और उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर भी खूब धूम मचने में लगी हुई है. 

तलाक के बाद भी रिश्ता है खास...

एक साक्षात्कार के दौरान सुजैन ने ऋतिक को अपना सपोर्ट सिस्टम भी करार दिया था. सुजैन ने कहा था कि- 'मेरे लिए ऋतिक सपोर्ट सिस्टम की तरह हैं और यह शादी नहीं लेकिन दोस्ती जरूर है. उनकी मुताबिक, ये एक पवित्र रिश्ता है और ये रिश्ता कभी मुझे अकेला और दुखी महसूस नहीं होने देता है. 

शाहिद की कबीर सिंह का धाकड़ ट्रेलर रिलीज, कियारा के इश्क में होगा ऐसा हश्र

डिजिटल डेब्यू करने जा रही ये एक्ट्रेस, सामने आया पहला लुक

दीपिका पादुकोण के नाम पर डिज़ाइन की गई ये सैंडल्स, कीमत जान रह जायेंगे हैरान

इस मॉडल ने पलटा इंटरनेट का पासा, सेक्सी फोटो देख नहीं होगी निराशा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -