चीन में जैकी चेन से मिलें ऋतिक रोशन, 'काबिल' का जमकर कर रहे प्रमोशन
चीन में जैकी चेन से मिलें ऋतिक रोशन, 'काबिल' का जमकर कर रहे प्रमोशन
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी चीन यात्रा के दौरान चीन के दिग्गज एक्शन स्टार जैकी चैन से मिलें और फ़िलहाल उनसे मिलने के बाद बॉलीवुड एक्शन हीरो ऋतिक रोशन का जोश फिलहाल सातवें आसमान पर है और ऋतिक अपनी फिल्म ''काबिल'' का प्रचार करने के लिए चीन में ही मौजूद हैं, जहां पांच जून को यह फिल्म रिलीज की जाएगी. ऋतिक फ़िलहाल काफी सुर्ख़ियों में हैं और फिल्म का वे काफी प्रमोशन भी कर रहे हैं. 

खास बात यह है कि फिलहाल इंस्टाग्राम पर ऋतिक ने आइकॉनिक मार्शल कलाकार के साथ कई तस्वीरें साझा कीं हैं और इन्हे काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि जैकी चैन से मिलना कई स्तरों पर अद्भुत रहा है और काफी अविश्वसनीय अनुभव. प्रेरित करने वाला.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ''काबिल'' 2017 में भारत में रिलीज हुई थी, इसमें यामी गौतम और रोनित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. एक रिपोर्ट की माने तो ऋतिक और यामी की फिल्म की पहली स्क्रीनिंग चीन में हो चुकी है और फिल्म को बढ़िया रिस्पॉन्स भी यहां पर मिला है. जहां भारत में ऋतिक के कई फैन्स उन्हें ग्रीक गॉड कहते हैं, तो वही चीन के लोगों ने भी ऋतिक को एक बेहद क्यूट निकनेम दिया है. बताया जा रहा है कि चीन में ऋतिक को लोग दा श्योआई नाम से बुलाते हैं. 

फोटो में हूबहू तैमूर जैसी दिख रही है तारा, अर्जुन ने कमेंट कर कहा...

कड़ी सुरक्षा के बीच अजय ने विसर्जित की पिता वीरू देवगन की अस्थियां

बिना मेकअप इतनी भद्दी दिखती है यह एक्ट्रेस, लेकिन इस वजह से लोग जमकर कर रहे तारीफ

पुण्यतिथि विशेष : बॉलीवुड के पहले शो मैन राजकपूर, जानिए उनकी कुछ रोचक बातें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -