Video : 'लॉलीपॉप लागेलू' पर थिरकते नज़र आए रितिक रोशन
Video : 'लॉलीपॉप लागेलू' पर थिरकते नज़र आए रितिक रोशन
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम अभिनेता रितिक रोशन का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो भोजपुरी सिंगर और अभिनेता पवन सिंह के लोकप्रिय गाने 'लॉलीपॉप लागेलू' पर डांस करते नज़र आ रहे हैं. रितिक रोशन के इस डांस वीडियो को उनके प्रशंक काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को फेसबुक पर अब तक 65 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है.

बता दें कि रितिक रोशन कायह डांस वीडियो एडिट किया गया है. यह डांस वीडियो असल में रितिक रोशन की साल 2000 में आई डेब्यू फिल्म 'कहो न प्यार है' के गाने 'सितारों की महफ़िल' का है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो एक साल पुराना है. हालांकि रितिक रोशन ने अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30' के सेट पर क्रू मेंबर्स के साथ भोजपुरी गाने 'लॉलीपॉप लागेलू' पर जबरदस्त डांस किया है.

बता दें कि रितिक रोशन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म के लिए रितिक रोशन ने अपना काफी लुक बदल लिया है. फिल्म के सेट से बीच में कुछ तस्वीर भी लीक हुई थी. यह फिल्म पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार पर आधारित है जो कि गरीब बच्चों के लिए 'सुपर 30' नाम से IIT प्रोग्राम चलते हैं. वो अब तक करीब 400 से ज्यादा गरीब बच्चों को IIT में प्रवेश दिला चुके हैं. इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे हैं. फिल्म आगे साल 25 जनवरी को रिलीज़ होगी.

आज देखने को मिलेंगे जान्हवी के ठुमके

फैशन के चक्कर में उर्वशी ने अपनाया अजीबोगरीब लुक, पेंट पहनना ही भूल गई

मां के बाद बेटी से भी रोमांस करेंगे सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -