फिर एक साथ नजर आए ऋतिक-सुजैन, बेटे को दिया जन्मदिन का खास तोहफा
फिर एक साथ नजर आए ऋतिक-सुजैन, बेटे को दिया जन्मदिन का खास तोहफा
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन के बेटे ऋदान रोशन के जन्मदिन को इस बार काफी खास बनाया गया. पिता ऋतिक और माता सुजैन ने साथ मिलकर अपने बेटी का जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. दोनों के 11 साल के होने के मौके पर पिता ऋतिक ने उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया है और इसके साथ ही ऋतिक ने एक मैसेज के माध्यम से बेटे को कई सारी सलाह भी दी हैं.

अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और ख़ास बात यह है कि इसमें वह बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नदेखें जा सकते हैं. साथ ही इसके कैप्शन में ऋतिक ने लिखा है कि, 'अपनी लाइफ को एक्सप्लोर करो, खुद को एक्सप्लोर करो, एक्सप्लोरर बनो, भीड़ को फॉलो मन करो. साथ ही अपनी खुशी की तलाश भी करो, खुद की तुलना कभी भी दूसरों के साथ ना करना. लेकिन हर सुबह उत्साह के साथ जागने का प्रयास करना, क्योंकि यह आपका लक्ष्य है. इस दुनिया में दूसरों से ज्यादा मेहनत करो. जन्मदिन मुबारक हो ऋदान .'

साथ ही आपको बता दें कि सुजैन खान ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और एक प्यारा सा मैसेज भी दिया. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, जन्मदिन मुबारक हो. तुम्हारा मन और दिल आकाश को रोशन करता है. मुझे पता है कि तुम कभी नहीं बदलोगे जो तुम हो. आपको बता दें कि ऋतिक और सुजैन ने साल 2000 में शादी की थी. दोनों के दो बेटे हैं जिनका नाम ऋहान और ऋदान हैं. फ़िलहाल दोनों ने तलाक लें रखा है. 

ट्रेलर से पहले सामने आया अर्जुन कपूर की फिल्म का नया पोस्टर

रणबीर ने छोड़ा आलिया का साथ, नहीं दिखे साथ!

फिर सोशल मीडिया पर प्रकाश बनकर छाई 'प्रिया', नए फोटोशूट में दिखा सेक्सी फिगर

VIDEO : अपने जन्मदिन पर बेहद दुखी था यह मश्हूर अभिनेता, इन्होने दिया साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -