ऋतिक ने अक्षय को बेचा अपना जुहू वाला आलीशान घर

बाॅलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' यानि अक्षय कुमार एक लग्जरी लाइफ  को जी रहे है। उनके पास रोल्स रॉयस फैंटम VII और रेंज रोवर वोग जैसी शानदार कारों के मालिक होने से लेकर 260 करोड़ का प्राइवेट जेट भी है। जिसके साथ साथ वह विश्वभर में कुछ शानदार संपत्तियों के मालिक हैं। अक्षय कुमार मुंबई के जुहू में एक खूबसूरत  घर है। जिसके साथ साथ अक्षय के पास गोवा, कनाडा और मॉरीशस में भी घर है।

वहीं अब खबरें आ रही हैं अक्षय कुमार की नजरें अभिनेता ऋतिक  रोशन के जुहू वाले घर पर टिकी हैं (उस इमारत में जिसमें खिलाड़ी कुमार और साजिद नाडियाडवाला भी रहते हैं) और वह उनका घर खरीदना भी चाहते है। 

खबरों का कहना है कि ऋतिक रोशन वाइफ सुजैन खान से अलग होने के उपरांत उसी एरिया में बने पलाजो अपार्टमेंट में शिफ्ट हो चुके थे जहां वह अपने पैरंट्स के साथ ही रह रहे थे। ऋतिक वहां काफी लंबे  वक़्त से रह रहे थे। हाल ही में वह जुहू वर्सोवा के 'मन्नत' अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए जिसका नाम अब 'वर्तमान' है। अब जो खबरें सामने आ रही हैं जिसमे बोला जा रहा है कि जब ऋतिक अपना जुहू वाला घर छोड़ने वाले थे उससे पहले अक्षय कुमार ने इसे खरीदने की इच्छा व्यक्त की थी हालांकि इसे लेकर अभी तक कई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है कि अक्षय कुमार ने यह डील क्लोज़ कर ली है या नहीं। कहा जा रहा है कि उन्होंने यह डील फाइनल कर चुकी है।

ऋतिक के लिए बेहद खास है जुहू वाला घर: बता दें कि ऋतिक रोशन का यह जुहू वाला घर उनके नानाजी जे.ओमप्रकाश का है जो फिल्ममेकर भी रहे। उन्होंने अपने पीछे यह शानदार बंगला छोड़ा है जिनकी इकलौती वारिस ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन हैं। 

ब्लैक लेदर ड्रेस में रिया ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज

मैटरनिटी वियर ब्रांड पेश करने जा रही आलिया भट्ट, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

शुरू हो गई शादी की रस्मे, सामने आई अली और ऋचा की संगीत की तस्वीरें

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -