ऋतिक ने बताया मोहनजोदड़ो' का पसंदीदा सीन
ऋतिक ने बताया मोहनजोदड़ो' का पसंदीदा सीन
Share:

इस समय बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म मोहनजोदड़ो में काफी व्यस्त है तथा आज बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन की पीरियड ड्रामा फिल्म 'मोहनजो दारो' के जिस प्रकार से मोशन पोस्टर व सांग रिलीज हुए है तथा सभी इन्हे बहुत ही पसंद कर रहे है. ऋतिक की इस फिल्म की कुछ फोटो भी पहले लीक हो चुकी है जिसमे की अभिनेता ऋतिक रोशन अपने ट्रेनर से ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे थे। अभिनेता ऋतिक रोशन की आने वाली फ़िल्म 'मोहनजोदड़ो' में उनके लुक की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ़ हो रही है।

तक़रीबन दो साल के बाद बड़े परदे पर वापसी कर रहे ऋतिक की आख़िरी फ़िल्म साल 2014 में आई 'बैंग-बैंग' थी| बता दे कि अभी हाल ही में उनकी आगामी फिल्म मोहनजो दारो के एक्शन प्रोमो में उनका दमखम देखने लायक है। दो विशालकाय दानव जिनकी ऊंचाई करीब 7 फीट से भी ज्यादा है और फिर मगरमच्छ से सोलो फाइट। सिद्धार्थ रॉय कपूर और सुनिता गोवारीकर द्वारा निर्मित फिल्म 'मोहनजोदड़ो' 12 अगस्त को रिलीज होगी। रितिक ने कहा, निर्देशकों ने फिल्म के मारधाड़ वाले सीन की बेहतरीन कोरियोग्राफी की है। उन्होंने कहा, हम इस पर काफी मेहनत कर रहे हैं।

जोखिम और चोटें इसका हिस्सा हैं, लेकिन जब अंतत: यह बाहर आया तो काफी अच्छा लगा। क्लाइमैक्स सीन मेरा पसंदीदा है। फिल्म के लिए एक्शन सीन को और ज्यादा प्रभावी बनाने के लिए ऋतिक ने बॉडी डबल लेने से भी मना कर दिया था। फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि अभिनेता ऋतिक के ये सारे सीन ऋतिक बहुत ही सहजता से कर लेते और जहां कठिनाई होती तो वो अपना पूरा दमखम उस पर लगा देते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -