शाहरुख के बेटे आर्यन के सपोर्ट में आए ऋतिक रोशन तो भड़की ये मशहूर अभिनेत्री, बोली- 'माफिया पप्पू'
शाहरुख के बेटे आर्यन के सपोर्ट में आए ऋतिक रोशन तो भड़की ये मशहूर अभिनेत्री, बोली- 'माफिया पप्पू'
Share:

बॉलीवुड फिल्मो के सम्हर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस दिनों NCB की रिमांड में हैं। दरअसल, वह शनिवार को फ्रेंड्स संग क्रूज में ड्रग्स पार्टी करते स्पॉट हुए थे, जहां NCB ने छापा मारा था। 7 अक्टूबर तक की गिरफ्तारी अदालत ने NCB को सौंपी थी। वहीं, आर्यन के अधिवक्ता उन्हें रिहाई पर बाहर करने के प्रयास में जुटे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स शाहरुख खान को उनके बेटे के लिए सपोर्ट कर रहे हैं। 

वही ऐसे में ऋतिक रोशन भी इस कड़ी में आगे आए थे एवं आर्यन खान के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी थी। बस देर किस बात की थी, कंगना रनौत ने इसपर चुटकी लेते हुए एक पोस्ट साझा की है। कंगना रनौत ने पोस्ट में लिखा, "अब सभी माफिया पप्पू आर्यन खान के समर्थन में उतर रहे हैं। हम गलतियां करते हैं, इसका अर्थ यह नहीं कि हम उसे शान से बताएं। मुझे आशा है कि इस वाक्य से आर्यन को एक दिशा प्राप्त होगी। साथ ही उन्हें अपनी करनी का भी अहसास होगा। जो एक्शन्स उनके विरुद्ध लिए जाएंगे, उनसे वह कुछ सीखेंगे। आशा करती हूं कि वह इससे जब भी बाहर निकलें तो एक बेहतर शख्स बनकर निकलें। अच्छी बात तब होती है, जब आप उस शख्स के बारे में कोई गॉसिप नहीं करते हैं, क्योंकि वह पहले से ही बुरा महसूस कर रहे होते हैं। इससे भी बुरे हालात तब उत्पन्न होते है, जब आप किसी को गुनहगार बताते हैं, बावजूद इसके की उनका गुनाह अभी सिद्ध नहीं हुआ है।"

बता दे कि ऋतिक रोशन ने आर्यन खान का समर्थन करते हुए पोस्ट में लिखा था, "मेरे प्यारे आर्यन, जिंदगी एक अजीब सफर है। यह बहुत अच्छी भी है, क्योंकि यह अनिश्चित है। ईश्वर दयालु हैं। वह सबसे टफ लोगों को ही सब टफ चीजें देते हैं। आप जानते हैं कि आपको तब चुना जाता है, जब आप कठिन हालातों के बीच खुद को संभालने का प्रेशर महसूस कर सकते हैं।" 

'लगता है शाहरुख़ की फट गई', आर्यन का सपोर्ट करने पर ट्रोल हुए ऋतिक

'शाहरुख़ की सफलता और स्टारडम से जलने वाले कर रहे बच्चों को टारगेट'

शाहरुख खान के बेटे आर्यन के सपोर्ट में आया बॉलीवुड का ये मशहूर सितारा, लिखा ओपन लेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -