VIDEO: ऋतिक रोशन की माँ ने किया ऐसा डांस की फटी रह गई अभिनेता की आँखे
VIDEO: ऋतिक रोशन की माँ ने किया ऐसा डांस की फटी रह गई अभिनेता की आँखे
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन को बेहतरीन डांस मूव्स करते हुए तो हमने अक्सर देखा है। मगर क्या आपने ऋतिक रोशन की मम्मी पिंकी रोशन को डांस करते हुए देखा है? पिंकी रोशन का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह जिम के अंदर बेहतरीन डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan)

अभिनेत्री का ये वीडियो दिखाता है कि इस आयु में भी वह कितनी अधिक फिट हैं। पिंकी रोशन का ये वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। बैकग्राउंड में मूवी जूली का सांग बज रहा है तथा पिंकी रोशन वर्कआउट करते हुए डांस करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो ऋतिक रोशन को इतना पसंद आया कि उन्होंने खुद इस पर कॉमेंट करके प्रशंसा की है।

वही इस वीडियो पर ऋतिक रोशन ने कॉमेंट किया, 'ये सर्वश्रेष्ठ किस्म की एक्सरसाइज है। संगीत खोने पर विवश कर देने वाला है।' बता दें कि बैकग्राउंड में 'दिल क्या करे जब किसी को, किसी से प्यार हो जाए' सांग बज रहा है। सांग का वीडियो 4 मिनट 7 सेकेंड का है तथा इस पूरे वीडियो में पिंकी रोशन वर्कआउट और डांस करती नजर आ रही हैं। वही बात यदि ऋतिक रोशन की करे तो अभिनेता जल्द ही फिल्म 'कृष-4' में दिखाई देंगे। फिल्म को लेकर प्रशंसकों बहुत अधिक उत्साहित है तथा पिछले दिनों उन्होंने एक टीजर वीडियो साझा करते हुए प्रशंसकों को संकेत भी दिया था कि शीघ्र ही वह कृष-4 के साथ एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे।

कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश, जानिए क्या है खास?

6 महीने बाद काम पर वापस लौटीं प्रियंका चोपड़ा, प्लेन में रोईं फूट-फूटकर

अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे सलमान खान, सामने आया ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -