रितिक स्टारर 'काबिल' का सॉन्ग 'मोन अमोर' रिलीज
Share:

सुपरस्टार रितिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'काबिल' का न्यू सांग रिलीज हो गया है। गाने के बोल है  'मोन अमोर'। बता दें,  'मोन अमोर' फ्रेंच शब्द है। जिसका मतलब होता मेरा प्यार। इसे इंग्लिश में MY LOVE भी कहा जाता है।

आपको बता दें इस गाने को सिंगर विशाल ददलानी ने गाया है। कंपोज राजेश रोशन ने किया है। गुरूवार को इस गाने को श्काबिलश् के ऑफिशियल हैंडल से ट्वीट किया गया है। गौरतलब है कि फिल्म काबिल' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस यामी गौतम भी नजर आएगी। 

वैसे, सभी जानते है कि रितिक डांस को लेकर हमेशा कुछ अलग लाते है। इस सांग में भी रितिक और यामी ने कमाल का डांस किया है। सभी जानते है कि इससे पहले इस फिल्म का रोमांटिक गाना श्कुछ दिनश् रिलीज हुआ था। इसे भी यामी गौतम और रितिक पर फिल्माया गया है। जबकि इसी फिल्म का एक गाना उर्वशी रौतेला पर फिल्माया गया था। उस गाने के बोल थे, श्सारा जमानाश्। उर्वशी के इस गाने को खूब पसंद किया गया था।  

25 जनवरी को रिलीज होने वाली ‘काबिल’ को राकेश रोशन प्रोडक्शन्स ने बनाई है। यह फिल्म एक ऐसे कपल की स्टोरी  है जो देख नहीं सकते। फिल्म में यामी रितिक की प्रेमिका के किरदार में हैं, जिनकी हत्या कर दी जाती है। इसके बाद रितिक रोशन यामी के हत्यारों से बदला लेते हैं। 

2017 अभिनेता राजकुमार राव के नाम!

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -