ऋतिक की एक्स वाइफ ने बताया कैसे कट रहे हैं लॉकडाउन के दिन

इस समय कोरोना वायरस से पूरे देश में हुए लॉकडाउन लगा हुआ है और कई सेलेब्स अपने-अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में लॉकडाउन के दौरान ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान उनके घर में रहने के लिए आ गई हैं और वह उन्ही के साथ हैं. वहीं काफी दिनों से दोनों के फैंस जानना चाहते थे कि लॉकडाउन के बीच ऋतिक के घर आकर सुजैन कैसा महसूस कर रही हैं और लॉकडाउन के बीच दोनों किस तरह से समय बिता रहे हैं. ऐसे में अब सुजैन ने खुद इस बारे में खुलासा किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

हाल ही में सुजैन ने एक आर्टिकल के माध्यम से अपने इस फैसले के पॉजिटिव साइड पर बात की है. जी दरअसल सुजैन ने वॉग मैग्जीन के लिए लिखे आर्टिकल में ऐसी बहुत सी बातें की हैं जिन्हें जानकर आप भी लॉकडाउन की सकारात्मकता को समझ सकते हैं. आप सभी को बता दें कि सुजैन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस आर्टिकल को साझा किया है. अपने आर्टिकल में सुजैन ने लिखा है, 'इस हालात के शुरू होने से पहले मैंने और ऋतिक ने अंदाजा लगा लिया था कि इस वक्त हमें एक दूसरे के साथ और अपने बच्चों के साथ रहना चाहिए. तभी हमने सुनिश्चित कर लिया था कि हम एक ही घर में रहेंगे. प्यार के साथ हमने अपने लॉकडाउन दिनों की शुरुआत की.'

वहीं आगे सुजैन ने ये भी बताया कि वो सभी इन दिनों को कैसे बिता रहे हैं. जी दरअसल सुजैन ने लिखा, 'हमने अपने दिनों को ऐसे रूटीन में डाला ताकि हमारा दिल-दिमाग खुश रह सके. हमारी बॉडी मजबूत बन सके. इस दौरान हम कुछ क्रिएटिविटी भी करते हैं, इससे हमारे दिन आसानी से मजे के साथ गुजर रहे हैं.' वहीं आगे सुजैन ने लिखा, 'ये हम सभी के लिए एक वेकअप कॉल है. ये वक्त है जब हम जिन्हें प्यार करते हैं, जिनके साथ काम करते हैं उनके साथ बॉडिंग शेयर करें. सुंदर यादें बनाने के लिए समय दें.' वैसे आप जानते ही होंगे कि ऋतिक के घर में रहने आई सुजैन इन दिनों अपने बेटों के साथ खूब एन्ज्वॉय कर रही हैं और लगातार चारों के कई फोटोज सामने आ रहे हैं जो बेहतरीन रहे हैं.

धर्मेंद्र के घर आया नया मेहमान, वीडियो शेयर कर कही यह बात

एक टाइगर रिजर्व में शूटिंग करना रोमांचक था: मनजोत सिंह

लॉकडाउन के बाद होगा बहुत बड़ा बदलाव: अली फज़ल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -