शर्टलेस ऋतिक को देख सबा ने लिख दी ऐसी बात कि एक्टर बोले- 'चलो पिकनिक पर चलते हैं'
शर्टलेस ऋतिक को देख सबा ने लिख दी ऐसी बात कि एक्टर बोले- 'चलो पिकनिक पर चलते हैं'
Share:

ऋतिक रोशन एक बेहतरीन अभिनेता है और इन दिनों उनका नाम सबा आजाद संग जुड़ा है। जी हाँ और दोनों के रिश्ते की खबर सामने आने के बाद से फैंस की निगाहें उन्हीं पर जमी रहती हैं। आपको बता दें कि ऋतिक और सबा एक दूसरे के साथ समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते और दोनों को अक्सर एक-दूजे के साथ देखा जाता रहा है। आपने देखा होगा सोशल मीडिया पर भी दोनों एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते रहते हैं। अब इन सभी के बीच एक बार फिर दोनों का रोमांटिक अंदाज दिखाई पड़ा है जिसको देखकर लोग खुश हो गए हैं। जी दरअसल हाल ही में इंस्टाग्राम पर ऋतिक रोशन ने अपनी कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं। आप देख सकते हैं इन फोटोज में ऋतिक शर्टलेस नजर आ रहे हैं।

जी हाँ और उन्हें उनके ट्रेनर संग दौड़ लगाते हुए देखा जा सकता है। डार्क ग्रे ट्राउजर और व्हाइट शूज के साथ उन्होंने ब्लैक कैप लगाई हुई है। इसी के साथ उनकी फिट बॉडी देखने लायक है। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए अपने ट्रेनर को टैग कर लिखा, 'क्या तुम तैयार हो? क्योंकि मैं नहीं हूं। फाइटर मोड में जाने की जरूरत है। #throwback।' अब इसको देखने के बाद ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड दीवानी हो गई हैं। जी हाँ और वह खुद को फोटोज पर कमेंट करने से नहीं रोक पाईं।

जी दरअसल सबा ने ऋतिक को निंजा बता दिया है और उन्होंने लिखा, 'हां, तुम हो। तुम तैयार ही पैदा हुए थे। गो निंजा!' वहीँ इसका मजेदार जवाब ऋतिक ने सबा को दिया। जी दरअसल उन्होंने गर्लफ्रेंड सबा के कमेंट का रिप्लाई देते हुए लिखा, 'चलो पिकनिक पर चलते हैं।' आपको पता हो कुछ समय पहले सबा आजाद और ऋतिक रोशन साथ में पेरिस में छुट्टियां मनाने गए थे। उस दौरान सबा ने ऋतिक संग खूबसूरत लोकेशन पर लॉन्ग ड्राइव की थी और उसका वीडियो भी शेयर किया था। काम के बारे में बात करें तो जल्द वह फिल्म 'फाइटर' में नदीपिका पादुकोण संग नजर आएँगे।

तस्वीर शेयर कर बोलीं सोनम कपूर- 'प्रेग्नेंसी आसान नहीं होती है'

'पहली फ़िल्म हिट, फिर भी बर्बाद रहा करियर', 10 साल छोटी एक्ट्रेस से इस मशहूर एक्टर ने रचाई शादी

#BoycottAliabhatt: जानिए क्यों आलिया को भारत की एंबर हर्ड कह रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -