अमिताभ के बाद KRK के गाने पर ऋतिक का ट्वीट, कहा- इसकी...'
अमिताभ के बाद KRK के गाने पर ऋतिक का ट्वीट, कहा- इसकी...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के नए सॉन्ग 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho) पर बॉलीवुड गलियारे से भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) द्वारा भी इस पर ट्वीट किया गया है. ऋतिक ने अपने ट्वीट में इस गाने को लेकर लिखा है कि, मैं इस की मासूमियत पर मुस्कुराना बंद नहीं कर सकता. बहुत शुभकामनाएं. पेश है कमाल खान (Kamaal R Khan) और आयरा का नया सॉन्ग  'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho)."

ऋतिक रोशन द्वारा इस तरह कमाल के 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho) गाने पर रिएक्शन दिया गया है. ऋतिक रोशन के ट्वीट का जवाब देने में कमाल खान ने भी देर नहीं लगाई और उन्होंने लिखा कि "हा हा हा... धन्यवाद भाई जान!  लव यू." कमाल खान यानी द्वारा इस तरह ऋतिक रोशन का शुक्रिया अदा किया गया है. कमाल खान के 'तुम मेरी हो' सॉन्ग को यूट्यूब पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है.

बता दें कि कमाल द्वारा फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में डेब्यू किया गया था और इस फिल्म के बाद कमाल द्वारा सबसे 'बिग बॉस 3' के जरिए सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी गईं थीं. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल अब फिल्मों में ना आने के बाद भी अपने ट्वीट को लेकर आए दिन खबरों में बने ही रहते हैं. वे कई मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं. 

 

किलर लुक से होश उड़ा गई ईशा गुप्ता, देखें सेक्सी वीडियो

हिंदी दिवस पर अनुपम ने पोस्ट किया वीडियो, कहा- हिंदी मीडियम में पढ़ाई कर खुश

इस फिल्म में आलिया के किरदार को निभाना चाहती हैं ड्रीम गर्ल नुसरत..

दबंग 3 : फिर शर्टलेस नजर आ सकते हैं सलमान खान, ऐसा होगा क्लाइमैक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -