अपनी ही इस हिट मूवी का मजाक उड़ा रहे है ऋतिक रोशन, जानिये क्या है कारण
अपनी ही इस हिट मूवी का मजाक उड़ा रहे है ऋतिक रोशन, जानिये क्या है कारण
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर ऋतिक रोशन इंडस्ट्री में इंडस्ट्री में एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं। ऋतिक रोशन हर फिल्म में अपने किरदार में ढलने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं। परन्तु हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपनी ही एक हिट का मजाक उड़ाया गया था। आइए जानते हैं पूरी खबर।ऋतिक रोशन अभी हाल ही में अपने ही एक किरदार को ट्रोल किया है। वर्ष 2003 में ऋतिक रोशन की फिल्म 'मैं प्रेम की दिवानी हूं' आई थी जिसमें उन्होंने 'प्रेम' का रोल निभाया था। परन्तु अपने भाई के प्यार के आगे अपने प्रेम को कुर्बान करने को तैयार हो जाता है।

इसके अलावा इस फिल्म को लेकर ऋतिक रोशन ने खुद का मजाक उड़ाया। असल में, हाल ही में अनुपमा चोपड़ा के साथ इंटरव्यू के दौरान ऑडियन्स ने उनसे सवाल भी पूछे। ऋतिक से पूछा गया कि क्या आपको कभी ऐसा किरदार निभाने को कहा गया है जिसे लेकर आपने काफी कठिनाईयां महसूस की हों जो एक्टिंग के नजरिए से आपके लिए मुश्किल हो? और यदि ऐसा है तो आपने उस किरदार को निभाने के लिए कैसे तैयारी की? ऋतिक ने इस सवाल के जवाब में कहा कि एक कैरेक्टर है। मैं इस किरदार को ठीक से निभाने में बुरी तरह नाकाम रहा था। एक फिल्म थी 'मैं प्रेम की दीवानी हूं।'

जानकारी बता दें ​कि ऋतिक के इस जवाब को सुनते ही की इस बात को सुन लोग हंसने लगते हैं। 'मैं प्रेम की दिवानी हूं' फिल्म में ऋतिक की अति-उत्साहित और ओवर ड्रैमेटिक एक्टिंग के लिए ट्रोल किया जाता रहा है। इसके बाद ​ऋतिक ने कहा कि इस फिल्म में उन्होंने एक बेहद खुश और काफी एनर्जेटिक शख्स का किरदार निभाया था। वो फिल्म करके एहसास हुआ कि इस तरह के किरदार मेरे लिए बिल्कुल नैचुरल नहीं हैं चाहे आपने इसके लिए कितने ही कठिन प्रयास क्यों ना किए हों। वहां बैठी ऑडियन्स ऋतिक की बात को सुन हंसने लगती हैं।

 

छपाक के प्रीमियर का हिस्सा बनेंगी एसिड अटैक सर्वाइवर्स, निभाया है फिल्म में अनोखा किरदार

एसिड अटैक पीड़िता के लुक में लोकल मार्केट में पहुंची छपाक एक्ट्रेस दीपिका, वीडियो में देखिये लोगो का रिएक्शन

Good Newwz Box Office : अक्षय को सोमवार को मिली गुड न्यूज़, जानिए कितना रहा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -