ट्विटर पर Hrithik Roshan से हुआ टाइगर का War, कहा हारने के लिए तैयार हो जाओ
ट्विटर पर Hrithik Roshan से हुआ टाइगर का War, कहा हारने के लिए तैयार हो जाओ
Share:

War First Look Poster : अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को अपना गुरु मानते हैं और उनकी खूब रिस्पेक्ट भी वे करते हैं. हालांकि टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के बीच टकराव नजर आया है. एक्टर टाइगर श्रॉफ और अभिनेता ऋतिक रोशन ट्विटर पर एक दूसरे से भिड़ बैठे हैं और दोनों एक दूसरे को चैलेंज भी करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि दोनों यह चैलेंज रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में करते हुए नजर आ रहे हैं. 

एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्टर ऋतिक रोशन ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) दोनों 'वॉर (War)' फिल्म में एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे और दोनों की जोरदार टक्कर भी इस दौरान होगी. फिल्म 'वॉर' का नया पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. 

टाइगर श्रॉफ द्वारा 'वॉर (War)'फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर डालते हुए ट्वीट किया है कि हैः 'इस वॉर का विजेता कोई एक होगा. ऋतिक रोशन हारने के लिए तैयार हो?' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) द्वारा 'वॉर (War)'फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा हैः कि 'ये वॉर है. मैं बातें नहीं एक्शन करके दिखाऊंगा. 2 अक्टूबर को होगी आप लोगों से मुलाकात.' बता दें कि यशराज की 'वॉर' में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के अलावा वाणी कपूर भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं. 'वॉर' गांधी जयंती के मौके पर यानी 2 अक्तूबर को रिलीज की जाएगी. 

 

कश्मीर के साथ स्वरा ने किया खिलवाड़, यूजर्स ने जमकर सुनाई खरी खोटी

अमिताभ-ऋषि समेत इन कलाकारों ने दी ईद की शुभकामनाएं

धमाकेदार डांस के साथ जैकलीन ने मनाया जन्मदिन, देखें वीडियो

VIDEO : 24 साल की हुईं सारा अली खान, इस तरह कर रही एन्जॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -