स्टारडम की छोटी सी कीमत मानते हैं ऋतिक रोशन
स्टारडम की छोटी सी कीमत मानते हैं ऋतिक रोशन
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस के लिए फेमस होने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन का बॉलीवुड में 19वां साल चल रहा है और इस दौरान उन्होंने दर्शकों को कई फिल्मों से उत्साहित किया है. उन्होंने 'कहो ना..प्यार है', 'कृष', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' जैसी फिल्मों से लोगों के दिलों में जगह बनाई और उनकी हालिया रिलीज 'वॉर' भी बहुत सुपरहिट रही. ऐसे में हाल ही में ऋतिक ने कहा कि ''स्टारडम की एक छोटी सी कीमत होती है.''

आपको बता दें कि ऋतिक ने साल 2000 में फिल्म 'कहो ना..प्यार है' से बतौर हीरो बॉलीवुड में कदम रखा और उसके बाद से वह फेमस होते गए. इस फिल्म के बाद वह 'धूम 2', 'कोई..मिल गया', 'सुपर 30' और 'जोधा अकबर' सहित कई बड़ी फिल्मों में नजर आए जो सुपरहिट रहीं. वहीं जब उनसे पूछा गया कि, ''क्या इस स्टारडम की कोई कीमत है?'' तो इसके जवाब में ऋतिक ने बताया, "कीमत यह है कि आपको जिम्मेदारी लेनी होगी. सामाजिक जिम्मेदारी आपके कंधे पर होगी. आपको आपके द्वारा कही गई बातों के लिए जवाबदेह होना होगा.

आपको अपनी निजता का त्याग थोड़ा बहुत करना होगा." आपको बता दें कि ऋतिक ने आगे कहा इसके लिए उनके मन में कोई शिकायत नहीं है. जी हाँ, उन्होंने कहा, "लेकिन यह एक छोटी सी कीमत है क्योंकि स्टारडम का इस्तेमाल कई सारी अच्छी चीजों के लिए किया जा सकता है. आप कई सारी चीजों को खोने के साथ-साथ कई चीजों को हासिल भी करते हैं, तो मुझे नहीं लगता है कि शिकायत की कोई वजह होनी चाहिए."

फिल्म बाला का नया मजेदार पोस्टर जारी, यहाँ देखे

नेहा कक्कड़ ने दिवाली पर शेयर किया स्पेशल फोटो, दिये को हाथ में लेकर किया ये काम

इस मशहूर सिंगर के नाम पर हुई लाखों की ठगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -