ऋतिक रोशन ने दी बप्पा को विदाई, सामने आईं तस्वीरें
ऋतिक रोशन ने दी बप्पा को विदाई, सामने आईं तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड में कई सेलेब्स हैं जिन्होंने अपने घर पर गणपति बप्पा को बैठाया था. ऐसे में अब कई स्टार्स ने उन्हें विदाई भी दे दी है. इसी क्रम में एक्टर ऋतिक रोशन ने भी बड़े धूमधाम से अपने घर पर गणपति बप्पा का स्वागत किया था और अब उन्होंने बप्पा का विसर्जन कर दिया है. जी हाँ, हाल ही में एक्टर की मां पिंकी रोशन ने गणपति विसर्जन की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. वैसे इस फोटो में ऋतिक अपने बेटे संग दिखाई दे रहे हैं. वह ईको फ्रेंडली गणपति को घर लेकर आए थे इस कारण परिवार ने बप्पा को घर पर ही विसर्जित किया.

इस दौरान के फोटोज बहुत ही प्यारे दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं फोटोज को शेयर करते हुए पिंकी रोशन ने कैप्शन में लिखा- 'फैमिली, लव और मेरे सबसे प्यारे भगवान गणेश. हमें हमेशा बुराई से बचाने के लिए शुक्रिया.' उनकी इस पोस्ट पर राकेश रोशन और सुजैन खान ने भी कमेंट किया है. जी दरअसल इस दौरान ऋतिक का पूरा परिवार नजर आया. तस्वीरों में उनके माता-पिता, बहन, बच्चे और एक्स वाइफ सुजैन खान ने साथ में फोटो क्लिक कराई और फोटो में सभी काफी खुश दिखाई दिए.

यह तस्वीरें शेयर करते हुए पिंका रोशन ने लिखा- #ganpatibappamorya #immersion#see you in 2021 वैसे कोरोना काल गणपति सेलिब्रेशन को लेकर लोगों की आस्था को कम नहीं कर पाया. हर जगह तस्वीरें ऐसी ऐसी नजर आईं जो दिल को छू गई. आप देख सकते हैं एक तस्वीर में ऋतिक गणपति बप्पा की मूर्ति को विसर्जन के लिए लेकर जाते हुए दिखे. वहीं उनके घर पर जश्न जैसा माहौल बना रहा.

कोरोना की चपेट में आए हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता, शुरू होने वाला है मॉनसून सत्र

पीएम मोदी से ममता बनर्जी की अपील- 'टाली जाएं NEET, JEE की परीक्षा'

राजस्थान में भारी बरसात का सिलसिला जारी, इन जिलों में जारी किए अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -