'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में नहीं करेंगे ऋतिक काम, जानिए क्या है वजह
'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में नहीं करेंगे ऋतिक काम, जानिए क्या है वजह
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की हालिया रिलीज फिल्म 'सुपर 30' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म अब 100 करोड़ के करीब पहुँच चुकी है. फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स का भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म में ऋतिक ने आनंद कुमार की भूमिका निभाई थी जिन्होंने अपनी कोचिंग को अपने दम पर खड़ा किया. इसके अलावा  जानकारी सामने आई थी कि ऋतिक को एक और फिल्म मिल गई है. 

दरअसल, ऐसी खबर सामने आ रही थी कि अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक बनाया जा रहा है और इसमें रितिक लीड रोल में होगें. साथ हो कटरीना कैफ उनके अपोजिट नज़र आएँगी. लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो ऋतिक ने इसके लिए इंकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि वह अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन हैं और जब भी मौका मिलेगा तो उनका निभाया हुआ किरदार जरूर करेंगे. उन्होंने बताया कि जब भी अगली फिल्म साइन करेंगे तब बताएंगे. 

वैसे बता दें कि रितिक की 'सुपर 30' का काफी समय से इंतजार किया जा रहा था क्योंकि रितिक की लंबे समय से कोई फिल्म नहीं आई थी और किसी और फिल्म में भी काम नहीं कर रहे थे. 'सुपर 30' में रितिक के साथ मृणाल ठाकुर, अमित साध, पंकज त्रिपाठी, आदित्य श्रीवास्तव और नंदीश संधु जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. बिहार के बाद इस फिल्म हाल में राजस्थान और उत्तर प्रदेश में भी टैक्स फ्री किया गया है. 

'धड़क' को हुआ एक साल, ईशान-जाह्नवी रोमांटिक थ्रिलर में फिर आएंगे साथ

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में होगा इन अहम राजनीतिक घटनाओं का जिक्र

बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे मिथुन के छोटे बेटे, इस एक्ट्रेस संग होगी पहली फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -