ऋतिक ने अपने ही खास अंदाज़ में किया 'कृष 4' का ऐलान
ऋतिक ने अपने ही खास अंदाज़ में किया 'कृष 4' का ऐलान
Share:

बॉलीवुड के डांसिंग किंग के नाम से मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन जल्द ही कृष के अगले भाग में नजर आने वाले हैं. हाल ही में ऋतिक ने अपनी फिल्मी फ्रेंचाइजी की फिल्म कृष 4 को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है. आपको बता दें कृष ऋतिक की अब तक की सबसे हिट फिल्मों में से एक रही है और इस फिल्म की फ्रेंचाइजी ने ही ऋतिक को एक अलग पहचान दी है. इसके साथ ही ऋतिक अपनी इन फिल्मों के वजह से बच्चों में भी खासा हिट हुए थे.

रिव्यु : शादीशुदा जिंदगी में खोए प्यार की तलाश में पति की फनी कहानी

हाल ही में ऋतिक ने अपनी इस फिल्म की चौथी कड़ी यानी 'कृष 4' को बनाने का ऐलान कर दिया है. जी हाँ... ऋतिक ने कृष 3 के 5 साल पूरे होने के मौके पर सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट लिखकर फिल्म के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है. ऋतिक ने अपने पोस्ट में लिखा कि, '' क्या अपने कभी उस दूरी को देखकर डर महसूस किया है, जहां आप है और जहां आपको पहुंचना है?''

दिल छू लेने वाली कहानी 'इक्कीस तारीख शुभ मुहूर्त'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

इसके साथ ही ऋतिक ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है कि ''जब डैड ने कृष के बारे मे सोचा तो मुझे कई तरह के संशय, अनिश्चितता और अक्षमता का एहसास हुआ है. लेकिन हमने डर पर जीत पाकर आगे बढ़ने का फैसला किया और टीम वर्क रंग लाया. आज हम कृष 4 तक पहुंचने जा रहे हैं. मुझे आज भी डर है जो कई सालों पहला था. लेकिन मुझे लगता है हम सही ट्रैक पर जा रहे हैं." वैसे कृष 4 का एलान तो ऋतिक रोशन के फैन्स के लिए एक बहुत बड़ी गुड न्यूज है और सभी को इस फिल्म से बहुत उम्मीदें भी हैं.

एक विज्ञापन ने उड़ाई अमिताभ की रातों की नींद, मिला कानूनी नोटिस

हर बार अपनी पेंटी दिखाकर हॉट अदाओं के जलवे बिखेरती हैं डायना पेंटी

अपनी लेडी लव को शादी से पहले ये खास सरप्राइज़ देंगे निक जोनस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -