फिर बदली ऋतिक की सुपर-30 की रिलीज डेट, अब इस फिल्म से होगी टक्कर
फिर बदली ऋतिक की सुपर-30 की रिलीज डेट, अब इस फिल्म से होगी टक्कर
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म सुपर 30 की रिलीज डेट काफी समय से शिफ्ट हो रही है और इससे पहले 2019 की शुरुआत में कंगना रनौत की मणिकर्णिका फिल्म के साथ सुपर 30 की टक्कर चर्चा में बने हुई थी. वहीं बीते दिनों कंगना की मणिकर्णिका तो रिलीज हो गई मगर ऋतिक ने अपने फिल्म की डेट शिफ्ट कर दी है. लेकिन फिर एक बार खबर आई कि अब ऋतिक की इस फिल्म को कंगना की मेंटल है क्या से टक्कर मिलेंगी. दोनों फ़िल्में 30 जुलाई को रिलीज हो सकती है, लेकिन अब ऐसा कटी नहीं है. फिर से ह्रितिक की सुपर 30 की रिलीज डेट बदली है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अब फिल्म 26 जुलाई की जगह 12 जुलाई को रिलीज की जाएगी. मगर फिल्म को इस बार फिर से एक नई फिल्म के साथ क्लैश का सामना तो करना ही पड़ेगा.ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट के माध्यम से बताया कि सुपर 30 की रिलीज डेट फाइनल हो गई है. ये फिल्म 12 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस दिन एक और फिल्म रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म का नाम है जबरिया जोड़ी. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक साथ नजर आएंगे. इस तरह फिर से ऋतिक के फिल्म का क्लैश होना जरूरी है. 

बात ऋतिक की फिल्म सुपर 30 की करें तो ये बिहार में एक कोचिंग संस्था चलाने वाले आनंद कुमार की कहानी है और सुपर 30 प्रोग्राम के जरिए उन्होंने गरीब बच्चों को IIT एग्जाम्स के लिए तैयार किया हुआ है. फिल्म की ऑरिजनल रिलीज डेट 25 जनवरी रखी थी. लेकिन कई बार इसे बदलने के बाद अब इसे एक और नई तारीख मिली है. 

गौरी खान और बच्चों ने मिल कर करण जौहर को ऐसे किया बर्थडे विश

सूरत अग्निकांड : पूरा बॉलीवुड हुआ ग़मगीन, इस तरह से व्यक्त की सांत्वना

शिल्पा शेट्टी ने मनाया बेटे वीवान का बर्थडे, हैरी पॉटर थीम में दिखी फैमिली

VIDEO : फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा शाहिद का जादू, 'कबीर सिंह' के पहले गाने को 17 मिलियन व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -