इस फिल्म ने पूरे किए 15 साल, इमोशनल हो उठे ऋतिक-फरहान
इस फिल्म ने पूरे किए 15 साल, इमोशनल हो उठे ऋतिक-फरहान
Share:

अपने पुराने दिन को याद करके वैसे तो हम सभी इमोशनल हो ही जाते हैं, हालांकि यदि वह दिन कुछ ऐसा हो जिसने आपके जीवन में बहुत बड़ा बदलाव किया हो, तब तो यह दिन ज्यादा खास आपके लिए हो हे जाएगा. मंगलवार को ऐसा ही कुछ हुआ हमारे बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ भी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'लक्ष्य' के 15 साल पूरे होने पर इसके प्रमुख एक्टर ऋतिक रोशन मंगलवार को इमोशनल हो गए. अभिनेता ऋतिक ने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से उन्होंने एक कलाकार के तौर पर खुद को साबित किया और खुद को पुनः ढूँढा था. 

अभिनेता ऋतिक ने ट्वीट में लिखा कि, "यह फिल्म मेरे लिए खुद को फिर से खोजने की सुंदर कहानी है. लक्ष्य ने एक अभिनेता के तौर पर मुझे खुद को फिर से तलाशने का मौका दिया. इस फिल्म के माध्यम से मुझे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी जैसे बहुत अच्छे दोस्त मिले." आपको इस बात से अवगत करा दें कि सेना की पृष्ठभूमि पर तैयार हुई इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया था. साथ ही बता दें कि साल 2004 में प्रदर्शित इस रोमांटिक वॉर ड्रामा का निर्देशन फरहान द्वारा किया था और इसका निर्माण रितेश द्वारा किया था. इस मौके पर फरहान अख्तर ने भी ट्वीट किया और लिखा कि, "लगता है अभी कल की ही बात है." 

 

पद्मश्री जीतने वाली दीपा मलिक की बायोपिक में नज़र आएंगी सोनाक्षी

तापसी ने दिखाया हॉट अवतार, वायरल हुईं नई तस्वीर

विपुल संग जमने जा रही अक्षय कुमार की जोड़ी, निर्देशक ने खुद किया बड़ा खुलासा

बुद्ध की मूर्ति पर बैठना आयुष्मान की पत्नी को पड़ा महंगा, यूसर्ज ने कह दी ऐसी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -