सुपर-30 की सक्सेस के बाद पुरानी यादों में खोए ऋतिक, याद की 19 साल पुरानी पहली फिल्म
सुपर-30 की सक्सेस के बाद पुरानी यादों में खोए ऋतिक, याद की 19 साल पुरानी पहली फिल्म
Share:

अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 की सक्सेस को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. बिहार के मशहूर मैथेमेटिशियन आनंद कुमार की रियल लाइफ पर बेस्ड ऋतिक की यह फिल्म सुपर 30 लोगों को काफी पसंद भी आ रही है. ऋतिक की इस फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में ही 50 करोड़ रुपये का कलेक्शन अपने नाम दर्ज किया है और आज-कल में फिल्म 100 करोड़ को भी क्रॉस कर जाएगी. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में ऋतिक ने इस फिल्म की सक्सेस पर अपनी खुशी जाहिर की है और ऋतिक ने कहा है कि, "फिल्म के हिट होने पर संतुष्टि और खुशी का एहसास हुआ है. ये वैसी ही फीलिंग आ रही है जब मेरी पहली फिल्म कहो ना प्यार है रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की भी इसमें अहमियत रहती है."

ऋतिक ने आगे कहा कि, "इससे यह साफ़ पता चलता है कि ऑडियंस को आपका काम पसंद आ रहा है और वो आपकी फिल्म के साथ कहीं न कहीं कनेक्ट भी कर रहे हैं." फिल्म सुपर 30 को मिले रिस्पॉन्स से अभिनेता ऋतिक रोशन काफी खुश हैं. हालांकि ऋतिक के लिए सबसे ज्यादा स्पेशल आनंद कुमार से मिलने वाली तारीफ है. ऋतिक रोशन ने कहा, "जब आप कुछ करते हैं और उसकी सराहना होती है तो आपको बहुत अच्छा लगता है. जब फिल्म की स्क्रीनिंग में आनंद सर ने फिल्म देखी थी तो मैं वहां नहीं था." लेकिन उनकी तारीफ से वे काफी खुश है. 

 

Video : सलमान खान ने बताई आपबीती, उनकी 'मामी' हुआ दिमाग ख़राब

'सस्ती कॉपी' कहने पर फिर भड़की तापसी, कहा- मुझसे नेपोटिज्म कार्ड...'

#MeToo : KRK का बड़ा बयान, कहा- बॉलीवुड का सबसे बड़ा ड्रामा

VIDEO : 'ठुमका' पर जमकर झूमीं सपना, फैंस को ऐसे किया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -