ऋतिक को याद आए शिक्षक, शेयर की ख़ास फोटो
ऋतिक को याद आए शिक्षक, शेयर की ख़ास फोटो
Share:

ऋतिक रोशन द्वारा शुक्रवार को ट्वीट किया कि सुपर 30 में काम करने के दौरान मुझे उन शिक्षकों की याद आ गई, जिन्होंने मुझे बनाने में अपना बखूबी योगदान दिया है और मैं आज जो भी हूं उनकी वजह से ही हूं.

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रौशन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज को लेकर खूब सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि उनके नानाजी और स्पीच थेरेपिस्ट ही उनके 'सुपर टीचर्स' रहे हैं.

ऋतिक द्वारा शुक्रवार को ट्वीट किया गया था कि सुपर 30 में काम करने के दौरान मुझे उन शिक्षकों की याद आ गई थी, जिन्होंने मुझे बनाने में अपना योगदान दिया है और मैं आज जो भी हूं उनके कारण हूँ.  इस बीच कई सारे नाम मेरे दिमाग में आए, लेकिन इनमें दो ऐसे नाम हैं, जिन्हें मैं अपना सुपर टीचर कह सकता हूं. बता दें कि ऋतिक ने ट्विटर पर अपने नानाजी और बचपन के स्पीच थेरेपिस्ट की तस्वीर को साझा किया है. आपको जानकारी के लिए इस बात से अवगत करा दें कि12 जुलाई को रिलीज हो रही 'सुपर 30' में ऋतिक गणित शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं और यह फिल्म आनंद की जिंदगी और उनके छात्रों पर बेस्ड है.

 

बेहद अजीब नजर आए रणवीर सिंह, क्लोज फ्रेंड ने शेयर की पुरानी फोटो

62 की उम्र में इस मूड में दिखीं डिम्पल, डायरेक्टर के कंधे पर रखा पैर, और फिर...

सारा की यह सेक्सी तस्वीर नहीं देखीं तो क्या देखा, इंटरनेट पर मचाया कोहराम

National Kissing Day : शिल्पा ने पति से मांगा चुम्मा, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -