मैं 80 साल का हो जाऊंगा तब तक पापा काम करते रहेंगे -रितिक
मैं 80 साल का हो जाऊंगा तब तक पापा काम करते रहेंगे -रितिक
Share:

अभिनेता रितिक रोशन की फिल्म 'काबिल' को लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। यह फिल्म उनके पिता के प्रोडक्शन हाउस फिल्मक्राफ्ट प्रॉडक्शंस के बैनर तले बनी है। इस प्रोडक्शन हाउस के बारे में बात करते हुए रितिक रोशन ने कहा कि इसके लिए पापा ने खूब मेहनत की है। 
 
डांसर किंग रितिक ने कहा कि मुझे इस बात पर गर्व है कि उनके पिता राकेश रोशन ने कड़ी मेहनत से सबकुछ हासिल किया है। उन्होंने अपनी इच्छाशक्ति से जीवन में बहुत कुछ पाया है। साथ रितिक कहते है कि उनके पिता को उनकी विरासत आगे ले जाने के लिए किसी की भी मदद की आवश्यकता नहीं है।  

मालूम हो कि रितिक रोशन अपने पिता के निर्देशन में बनी फिल्म 'कहो न प्यार है' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। रितिक रोशन कहते है कि वे अपने पिता के साथ एक टीम के सदस्य के रूप में काम करके बेहद खुश है। हालाँकि इस बात को मैं उनकी विरासत बढ़ाने के तौर पर नहीं देखता हूँ। 

आगे रितिक कहते है कि मेरे पिता का जोश कभी ठंडा नहीं पड़ने वाला है। वह आज भी तमाम खूबियों के साथ काम कर रहे है। वह हमेशा मौजूद रहने वाले हैं और हमेशा काम करने वाले शख्स हैं। उन्होंने अपने बलबूते यह सबकुछ हासिल किया है। 

वे आगे कहते है कि उन्हें पूरा यकीन है कि उनके पिता अगले 20-30 सालों तक काम करते रहेंगे।  मैंने जब अस्सी साल का हो जाऊंगा तब तक मेरे पिता काम करते रहेंगे। 

पाकिस्तान में रिलीज होगी रितिक की 'काबिल'

दूसरे दिन भी 'काबिल' पर भारी दिखा 'रईस'

कमाई की फाइट में 'काबिल' पर भारी 'रईस'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -