अक्षय कुमार के बाद 2.0 मेकर शंकर ने मिलाया ऋतिक रोशन से हाथ, इस फिल्म में आएंगे नज़र
अक्षय कुमार के बाद 2.0 मेकर शंकर ने मिलाया ऋतिक रोशन से हाथ, इस फिल्म में आएंगे नज़र
Share:

साउथ के स्टार रजनीकांत और बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार स्टारर फिल्म '2.0' के जरिए धमाकेदार फिल्म देने के वाले शंकर  इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट 'इंडियन 2' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में कमल हसन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है इसी के साथ बॉलीवुड के स्टार भी नज़र आने वाला हैं. निर्माता शंकर ने कई एक्टर से बात की लें सभी व्यस्त होने के कारण उन्हें डेट नहीं दे पा रहे हैं. उन्होंने अजय देवगन और अक्षय कुमार को इस फिल्म के निगेटिव रोल का ऑफर मिला था, लेकिन दोनों ही इस प्रोजेक्ट से अपने हाथ पीछे कर लिए थे. लेकिन अब लगता है उन्हें उनका विलन मिल गया है. 

जी हाँ, खबरों की मानें तो शंकर ने इस फिल्म का ऑफर ऋतिक रोशन को भी दिया है. शंकर ऋतिक के साथ काफी लम्बे समय से काम करना चाहते थे, लेकिन उनके पास कोई ऐसी स्क्रिप्ट नहीं थी जिसके जरिए वह ऋतिक के साथ हाथ मिला सके. जानकारी के अनुसार शंकर ने ऋतिक को अपनी नई वेब सीरीज का ऑफर दिया है, जोकि साई फाई जॉनर की होगी. कुछ दिन पहले ही शंकर ने इस सीरीज का नैरेशन ऋतिक को दिया है और उन्हें यह प्रोजेक्ट बहुत पसंद आया है. इस बारे में सूत्र ने बताया कि जैसे ही फिल्म की पूरी तैयारी हो जाएगी तो शंकर इस फिल्म की शूटिंग के लिए रेकी करना शुरु कर देंगे.

बताया जा रहा है सब ठीक रहा तो इसकी शूटिंग आगामी अक्टूबर महीने से शुरु भी जाएगी और इसकी शूटिंग साउथ-ईस्ट एशियन आइलैंड पर की जाएगी. शंकर के प्रोजेक्ट के मुताबिक ऋतिक इसके लिए काफी परफेक्ट है. शंकर को लगता है कि ऋतिक के पास गुड लुक्स, अच्छी फिजिक और शानदार डांसिंग स्किल्स है. इसी के चलते वो ऋतिक को फिल्म में लेना चाहते हैं. इसके अलावा ऋतिक विकास बहल की नई फिल्म सुपर 30 में नजर आने वाले है. 

एक पल भी तैमूर के बिना नहीं रह सकते हैं सैफ, करीना ने किया खुलासा

BSF के वरिष्ठ अधिकारियों ने यामी गौतम को किया सम्मानित

राजकुमार की पत्रलेखा को मिली कन्नड़ की बिग बजट फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -