फिल्म सत्ते पे सत्ता के रिमेक को लेकर सामने आया बड़ा बयान, फराह खान ने कहा कुछ ऐसा
फिल्म सत्ते पे सत्ता के रिमेक को लेकर सामने आया बड़ा बयान, फराह खान ने कहा कुछ ऐसा
Share:

भारतीय सिनेमाजगत के इस बात को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म था कि अमिताभ बच्चन की क्लासिक फिल्म सत्ते पे सत्ते का रिमेक बनने वाला है. ऐसी खबर आ रही है कि इस फिल्म के लिए फरहान अख्तर और रोहित शेट्टी एक साथ काम करने जा रहे हैं. एक ऐसी भी रिपोर्ट आई है कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन अमिताभ बच्चन की भूमिका में सत्ते पे सत्ता फिल्म रिमेक में नजर आएंगे. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि ये भी खबर है कि सत्ते पे सत्ता रिमेक में ऋतिक रोशन और अनुष्का शर्मा पहली बार एक साथ बड़े परदे पर रोमांस करते दिखाई देने वाले है.

माधुरी दीक्षित ​समुद्र के किनारे आई नजर, बोल्ड अवतार ने फैंस की उड़ाई नींद

इस फिल्म को लेकर अभी तक ऑफिशियल तौर पर घोषणा नहीं की गई है, फराह खान दर्शको के बीच चल रहे गेसिंग गेम को एन्जॉय कर रही हैं. आपको बता दें कि सत्ते पे सत्ता रिमेक को फराह खान और रोहित शेट्टी मिलकर बनाने जा रहे हैं. सत्ते पे सत्ता रिमेक के बारे में बात करते हुए मैं हूं ना डायरेक्टर ने कहा कि जल्द ही फिल्म की ऑफिशियल तौर पर घोषणा होगी, तब तक जो कुछ भी है महज अफवाह है.

फिल्म सड़क 2 का पहला शेड्यूल समाप्त, जानिए अब क्या है शूटिंग लोकेशन

अपने बयान में फराह खान ने कहा कि जब तक हमलोग किसी भी चीज को लेकर ऑफिशियल घोषणा नहीं कर देगें, सबकुछ एक अफवाह के तौर पर ही देखा जाएगा. फराह खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो दीवाली के मौके पर भव्य तरीके से इस फिल्म को लेकर घोषणा करेंगे. फराह ने कहा कि मैं रोहित का इंतजार कर रही हूं, क्योंकि वो अभी थोड़ा व्यस्त हैं, रोहित अपनी फिल्म सूर्यवंशी की फाइनल शूटिंग खत्म करने में लगे हुए हैं. तब तक लोगो को कयास लगाने दो, मैं तो अभी भी कहूंगी कि ये महज एक अफवाह है.

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान में बड़ी दूरियां, जानिए क्या है कारण

Housefull 4: अक्षय कुमार ने बताया उनका राजकुमार बाला का लुक क्यो है बाजीराव मस्तानी से अलग

सारा अली खान ने अपने फ्रेंड के जन्मदिन पर शेयर की खूबसूरत फोटो, फैंस ने भी दी बधाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -