ऋतिक के घर की दीवार पर सीलन देख यूजर्स ने पूछे सवाल, अभिनेता के जवाब ने जीता सबका दिल
ऋतिक के घर की दीवार पर सीलन देख यूजर्स ने पूछे सवाल, अभिनेता के जवाब ने जीता सबका दिल
Share:

मुंबई: बाॅलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन के फैंस की संख्या करोड़ों में हैं। इसी के चलते अभिनेता अपने रूटीन की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।हमेशा अभिनेता को अपने फोटोज शेयर करते हुए देखा जाता है। अब इस समय ऋतिक का भी एक फोटो सामने आया है जो उन्होंने शेयर किया है। इस फोटो में उनके घर की दीवार पर सीलन दिख रही है। इसी के चलते वह ट्रोल हो गए हैं, हालाँकि उन्होंने सभी को जवाब दिया है। जी दरअसल बाॅलीवुड के इतने बड़े स्टार के घर की दीवार की ऐसी हालत देख फैंस परेशान हो गए और उन्होंने हैरानी जताई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

यह देखकर ऋतिक ने जो जवाब दिया, उसने सभी का दिल जीत लिया। जी दरअसल बीते बुधवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेता ने अपनी मां के साथ ब्रेकफाॅस्ट के दौरान एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में, ऋतिक को एक टेबल पर बैठे देखा जा सकता है, जबकि उनकी माँ अपनी बालकनी पर धूप सेंक रही हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "माँ के साथ एक आलसी नाश्ते पर। यह एक अच्छी सुबह है। रविवार को लगता है कि बुधवार सबसे अच्छा है। अब अपनी माँ को गले लगाओ।" इस तस्वीर के सामने आते ही एक यूजर ने तस्वीर की बैकग्राउंड में एक सीलन वाली दीवार देखी और रोते हुए इमोटिकॉन्स के साथ कमेंट किया, "गौर से देखो ऋतिक रोशन के घर में सीलन।"

यह देखकर अभिनेता ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, "फिलहाल घर भी किराए पर है। अपना घर ले रहा हूँ बहुत जल्द।' अब इस कमेंट को देख लोग उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं और उन्हें बेहतरीन बता रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही अभिनेता 'कृष 4' में नजर आएंगे।

29 सितंबर को है जीवित्पुत्रिका व्रत, यहाँ जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व

IMF और वर्ल्ड बैंक के साथ चर्चा करेंगे लेबनान के राष्ट्रपति

पत्नी से पैसों के लिए हुआ विवाद तो पति ने ले ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -