इस फिल्म के बाद ऋतिक को मिले थे 30 हजार प्रपोजल, किया खुलासा
इस फिल्म के बाद ऋतिक को मिले थे 30 हजार प्रपोजल, किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार और 'मोस्ट हैंडसम मैन इन द वर्ल्ड' का खिताब पा चुके बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म 'वार' में नजर आने वाले हैं. वह अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं और परफैक्ट बॉडी और हैंडसम लुक के चलते उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग बहुत है. ऐसे में ऋतिक ने अपनी फिल्म से ही बड़े-बड़े एक्टर्स के बीच अपनी जगह पक्की कर ली थी लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि पहली फिल्म रिलीज होने के बाद ऋतिक को शादी के लिए करीब 30 हजार प्रपोजल मिले थे.

जी हाँ, हाल ही में ऋतिक रोशन 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी आने वाली फिल्म वॉर का प्रमोशन करने पहुंचे और इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि उनकी पहली 'फिल्म कहो न प्यार है' के हिट होने के बाद उन्हें शादी के लिए 30 हजार प्रस्ताव मिले थे. जी हाँ, दरअसल साल 2000 में बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद इसी साल दिसंबर में ऋतिक ने अपनी गर्लफ्रेंड सुजैन से शादी रचा ली थी,लेकिन शादी के बाद भी उनकी फैन फॉलोइंग पर कोई फर्क नहीं पड़ा. वहीं साल 2014 में ऋतिक और सुजैन का तलाक हो गया लेकिन इसके बाद भी दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है और ऋतिक अक्सर अपनी एक्स वाइफ और बच्चों के साथ एन्जॉय करते नजर आते हैं.

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ऋतिक ने अपनी फिटनेस का राज खोलते हुए कहा था- ''जिंदगी में डर होना बहुत जरूरी है. यह आपकी बहुत मदद करता है. ऐसी चुनौती से सामना होते रहना चाहिए जहां आपके सामने सर्वोत्तम देने के अलावा और कोई चारा ना हो. जब मैं वॉर जैसी फिल्में करता हूं तो मुझे पता होता है कि सामने वाला मुझसे बेहतर है और मुझे बहुत मेहनत करनी होगी. फिट रहने के लिए चुनौती होना बहुत ही जरूरी है.''

कुंडली भाग्य की प्रीता ने की सगाई, तस्वीरें देखकर लगेगा आपको झटका

Burgman Street से TVS Ntorq कितनी है अलग, जानिए तुलना

बहुत अमीर है राखी सावंत का पति, इस लड़के ने कहा- 'जीजू को अंबानी फैमिली...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -